OTT पर Sony Liv की सीरीज लाएगी गर्मी ddnewsportal.com

OTT पर Sony Liv की सीरीज लाएगी गर्मी  ddnewsportal.com

OTT पर Sony Liv की सीरीज लाएगी गर्मी

अप्रैल में आ रहे हैं कईं धमाकेदार शोज, प्रियंका चोपड़ा की सीरीज भी शामिल

OTT प्लेटफॉर्म पर अप्रैल माह में गर्मी आने वाली है। एक ओर जहां मौसम में गर्माहट बढ़ रही हैं वहीं इस महीने ऐसी सीरीज आ रही है जो दर्शकों में भी गर्मी लाएगी। इन शोज में प्रियंका चोपड़ा की सीरीज भी शामिल है जो हिंदुस्तानी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित जरूर करेगी।


दरअसल, अप्रैल माह में OTT स्पेस में कई धमाकेदार शोज आ रहे हैं, जिनमें प्राइम वीडियो का शो जुबली, प्रियंका चोपड़ा की सीरीज सिटाडेल और सोनी लिव की सीरीज गर्मी शामिल है। इनके अलावा अलग-अलग भाषाओं के कई शोज भी ओटीटी स्टेस में आ रहे हैं। 

7 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर पीरियड थ्रिलर सीरीज "जुबली" रिलीज हो चुकी है। इस शो की कहानी हिंदी सिनेमा के गोल्डन एरा को दिखाती है। सीरीज में स्टारडम और स्टूडियोज के बीच टकराव और राजनीति को दिखाया गया है। 10 एपिसोड्स की सीरीज के पांच एपिसोड्स 7 अप्रैल और बाकी पांच 14 अप्रैल को स्ट्रीम किये जाएंगे। इस शो में अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, वामिका गब्बी, राम कपूर और प्रोसेनजीत चटर्जी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। इस शो को सौमिक सेन ने क्रिएट किया है, जबकि विक्रमादित्य मोटवाने निर्देशक हैं।

12 अप्रैल बुधवार को Disney Plus Hotstar (डिज्नी प्लस हॉटस्टार) पर हॉक आइ फेम हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर का शो रेनरवेशंस शुरू होगा। ये शो जेरेमी के जज्बे और जुनून को दिखाएगा, जिसके चलते वो अपनी कम्यूनिटी के लोगों के लिए वाहनों का निर्माण करते हैं। जनवरी में हुए जानलेवा एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी होने के बाद जेरेमी इस शो के वर्ल्ड प्रीमियर से वापसी कर रहे हैं।

12 अप्रैल को ही एमएक्स प्लेयर पर हिस्टोरिकल ड्रामा द सॉन्ग ऑफ ग्लोरी आ रहा है। कहानी प्रिंस पेंग चेंग, लियु इकांग ने लियु सॉन्ग वंश को सही रास्ते पर लाने के लिए कुछ राजनीतिक सुधार किये, मगर ताकतवर सामंतों से मुकाबला करना पड़ा। 

वहीं, 13 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी सीरीज फ्लोरिडा मैन आ रही है। यह क्राइम कॉमेडी ड्रामा सीरीज है, जिसमें एडगर रमीरेज और एंथनी लापैगलिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

14 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर ड्रामा सीरीज द मार्वलस मिसेज मेसल का पांचवां सीजन स्ट्रीम किया जा रहा है। Netflix पर साउथ कोरियन पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज क्वीनमेकर स्ट्रीम होगी। इस शो में किम ही-ए, मून सो-री और रू सू-यंग मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

19 अप्रैल को एमएक्स प्लेयर पर चीनी ड्रामाकोर्ट लेडी रिलीज होगा, जो तांग वंश की कहानी है। यह शेंग चु म्यू और फ्यू रू की प्रेम कहानी है। 

20 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक फैंटेसी ड्रामा टूथ परी स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में शांतनु माहेश्वरी और तान्या माणिकतला मुख्य किरदारों में हैं। शांतनु का किरदार डेंटिस्ट का है, जबकि तान्या वैम्पायर के रोल में हैं। इस शो में दोनों की प्रेम कहानी दिखायी जाएगी। 

21 अप्रैल को सोनी लिव पर नयी सीरीज गर्मी की रिलीज आ रही है। यह छात्र राजनीति की कहानी है। तिग्मांशु धूलिया ने सीरीज का निर्देशन किया है। कहानी के केंद्र में अरविंद शुक्ला नाम का किरदार है, जो प्रशासनिक परीक्षाओं की तैयारी के लिए अपने कस्बे से शहर आता है, मगर छात्र राजनीति, पावरप्ले और अपराध के चंगुल में फंस जाता है। सीरीज का निर्माम स्वरूप संपत और हेमल अशोक ठक्कर ने किया है। शो में मुकेश तिवारी, विनीत कुमार, पंकज सारस्वत, जतिन गोस्वामी, व्योम यादव, पुनीत सिंह, अनुराग ठाकुर, अनुष्का कौशिक, दिशा ठाकुर और धीरेंद्र गौतम अहम किरदारों में हैं।

21 अप्रैल को ही नेटफ्लिक्स पर इंडियन मैचमेकिंग का तीसरा सीजन आ रहा है। प्राइम वीडियो पर साइकोलॉजिकल थ्रिलर ड्रामा मिनी सीरीज डेड रिंगर्स स्ट्रीम होगी। इस शो में रेचल वीज और माइल चेरनस लीड रोल्स में हैं। 

26 अप्रैल को एमएक्स प्लेयर पर चीनी कॉस्ट्यूम ड्रामा नोवोलैंड स्ट्रीम किया जाएगा। इसमें तीन युवा नायकों लु गुइ चेन, जी ये और यू रान की कहानी है, जो एक आत्याचारी और क्रूर वारलॉर्ड के खिलाफ जंग छेड़ते हैं। 

साथ ही महीने के आखिर में 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा की बहुप्रतीक्षित स्पाइ एक्शन सीरीज "सिटाडेल" आएगी। रूसो ब्रदर्स क्रिएटेड इस सीरीज में प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडन मुख्य किरदार निभाएंगे। यह सीरीज भारत में अंग्रेजी के साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जा रही है। तो हो जाएं तैयार इस माह के शानदार शोज को देखने के लिए।