Paonta Sahib: डिवाइन विज़डम की रिमझिम के गणित में 100 अंक ddnewsportal.com

Paonta Sahib: डिवाइन विज़डम की रिमझिम के गणित में 100 अंक  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: डिवाइन विज़डम की रिमझिम के गणित में 100 अंक, स्कूल का दसवीं और जमा दो CBSE का परिणाम शानदार

पाँवटा साहिब के माजरा स्थित डिवाइन विजडम स्कूल में दसवीं और बारहवीं की परीक्षा का परिणाम शानदार रहा है। बेहतरीन परिणाम पर स्कूल में खुशी की लहर दौड़ गई। स्कूल की प्रधानाचार्या मीनाक्षी मल्होत्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि 10वीं कक्षा में  रिमझिम सिंह 93.4% अंक लेकर शीर्ष पर रही।

वहीं 12वीं में विज्ञान संकाय के मेडिकल में सुदीक्षा चौहान ने 92%, अंक अर्जित किए। कला संकाय में आठ विद्यार्थियों में से तीन विद्यार्थियों ने क्रमशः( नीतिका ने 91.6%, शगुन गुप्ता ने 91.4% एवं केशव दीक्षित ने 90.6%) अंक हासिल कर उच्चता प्राप्त की। विद्यार्थियों ने जिन विषयों में अधिकतम अंक प्राप्त किए उनमें रिमझिम ने गणित में 100 में से 100 अंक सर्वाधिक है। इसके अलावा शारीरिक शिक्षा में 99, राजनीति शास्त्र में 97, अंग्रेजी में 96, इतिहास में 95, अर्थशास्त्र में 90 रसायन शास्त्र में 90 अंक शामिल है। 


इन छात्रों ने न केवल इस वार्षिक परीक्षा में बल्कि मंडल, जिला और राज्य स्तर पर समसामयिक गतिविधियों में भाग लेकर स्कूल का नाम रोशन किया है। स्कूल की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नीरज गोयल, निदेशक एकता गोयल एवं प्रधानाचार्या मीनाक्षी मल्होत्रा ने सभी छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों को बधाई दी और छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।