फिल्मी सितारों के बीच पाँवटा साहिब की डाॅ हरलीन कौर को मिला सम्मान ddnewsportal.com

फिल्मी सितारों के बीच पाँवटा साहिब की डाॅ हरलीन कौर को मिला सम्मान  ddnewsportal.com

फिल्मी सितारों के बीच पाँवटा साहिब की डाॅ हरलीन कौर को मिला सम्मान

प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को 15वें ग्लोबल फ़िल्म फेस्टिवल नोएडा में बुलाया गया बतौर गेस्ट स्पीकर, फिल्म इंडस्ट्री की ये हस्तियाँ रही मौजूद...

इंटरनेशनल चेंबर आफ मीडिया एन्ड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सौजन्य से 15वां ग्लोबल फ़िल्म फेस्टिवल नोएडा में आयोजित हुआ। इसणे खास बात यह रही कि फिल्मी सितारों के बीच पाँवटा साहिब की टैरो कार्ड रीडर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर डाॅ हरलीन कौर को भी सम्मानित किया गया। 

प्रख्यात फ़िल्म  निर्देशक मारवाह स्टूडियो ओर एक्टिंग एकेडमी फ़िल्म इंस्टीट्यूट नोयडा के संदीप मारवाह, आईसीएमईआई के अशोक त्यागी, पीएचडी के सौरभ सान्याल, एफएफआई के साक्षी मेहरा, यूनिवर्सल स्टूडियो के माइक बेरी ने इस 15वें ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल नोएडा 2022 का कर्टेन रेजर शुभारंभ किया।
कार्यक्रम में गुरु की नगरी पाँवटा साहिब की डॉक्टर हरलीन कौर को सोशल  मीडिया इनफ्लुएंसर के तौर पर गेस्ट स्पीकर के लिए आमंत्रित किया गया। प्रख्यात फिल्म निर्देशक और मारवाह स्टूडियो और फिल्म एकेडमी के संदीप मारवाह द्वारा डॉक्टर हरलीन को एक ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। इस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई जाने-माने हस्तियों को फिल्म पद्मभूषण के सम्मान से  सम्मानित किया गया। जिसमे महाभारत के अर्जुन, श्रीनिवास राव, सुचित्रा कृष्णामूर्ति, ब्रिजेंद्र काला, हिमानी शिवपुरी, दिगंगना सूर्यवंशी और गिरिश थापर आदि के नाम शामिल है। 

इस मौके पर डॉक्टर हरलीन कौर ने अपने प्रकाशित मेडिकल टैरो कार्ड्स की एक लिपि डॉक्टर संदीप मारवाह को देकर अपना आभार व्यक्त किया।