लैबोरेट कंपनी के कर्मी पर जानलेवा हमला ddnewsportal.com

लैबोरेट कंपनी के कर्मी पर जानलेवा हमला ddnewsportal.com

लैबोरेट कंपनी के कर्मी पर जानलेवा हमला 

कंपनी के गेट के बाहर ऑपरेटर पर कुछ युवकों ने तेजधार हथियार से किये वार, गर्दन व सिर में आई गंभीर चोटें, पुलिस जुटी जांच में।

पांवटा साहिब के नारीवाला स्थित फार्मा कंपनी लैबोरेट फार्मास्यूटिकल्स के कर्मी पर तेजधार हथियार से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। यहां पर गेट के बाहर ही कुछ युवकों ने ऑपरेटर के साथ मारपीट की जिससे उसे गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक हादसे में पीड़ित अनुराग शुक्ला ने पुलिस को बताया कि वो लैबोरेट कंपनी के नारीवाला में ऑपरेटर का काम करता है। गत 12 जनवरी को उसकी नाइट शिफ्ट थी। जैसे ही वो कंपनी के गेट पर

पहुंचा तो विवेक व उसके साथियों ने गेट में प्रवेश करने से पहले ही उसका रास्ता रोक दिया। और तेजधार हथियार से उस पर हमला कर दिया। हमले में उसके सिर व गर्दन में चोटें आई हैं। साथ ही गुप्तांग से खून बह रहा है। पीड़ित ने कहा कि आरोपी विवेक उसको जान से मार देना चाहता था तथा उसने राजबन पुलिस चौकी में विवेक और साथियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। डीएसपी बीर बहादुर ने पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने भादसं की धारा 341, 323, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है।