शिलाई में दर्दनाक सड़क हादसे में दो की मौत ddnewsportal.com

शिलाई में दर्दनाक सड़क हादसे में दो की मौत ddnewsportal.com

शिलाई में दर्दनाक सड़क हादसे में दो की मौत

एनएच 707 नर रोनहाट के पास ट्रेक्टर गिरा खाई में, एक की हालत गंभीर।

सिरमौर जिला के शिलाई क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे मे दो युवकों की मौत हो गई है जबकि एक घायल हो गया है। हादसा बीती देर शाम को पांवटा साहिब-शिलाई-गुम्मा नेशनल हाईवे 707 पर जामली-मीनस के नजदीक जलऊ मंदिर के समीप हुआ है। यहां एक ट्रैक्टर देर रात दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गया। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम एक ट्रैक्टर (RJ28RC3445) जामली से मीनस की तरफ जा रहा था कि अचानक जलऊ महाराज मंदिर के समीप दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में लुढ़क गया। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों और पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य चलाया गया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 2 युवकों को घायलावस्था में शिलाई अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां उपचार के दौरान दूसरे युवक की भी मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद आगामी इलाज के लिए हायर सेंटर रैफर किया गया।
मृतकों की पहचान (26) मोनु गोरखपुर उत्तर-प्रदेश और (25) गौरव कुमार सहारनपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक की पहचान (30) रमेश पुत्र रामवृक्ष गांव चित्तविश्राम रेतिकला (सोनभद्र) उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है जो वर्तमान में देहरादून अस्पताल में उपचाराधीन बताया जा रहा है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर राष्ट्रीय राजमार्ग 707 में पैकेज चार का कार्य कर रही

निजी कंपनी का था तथा दोनों मृतक युवक निजी कंपनी में बतौर इंजीनियर, जबकि घायल युवक बतौर चालक कार्यरत था। एसडीएम शिलाई सुरेश कुमार सिंघा ने हादसे पर दुख जताते हुए बताया कि प्रशासन द्वारा मृतकों के परिजनों को 10-10 हज़ार रुपए और घायल को पांच हज़ार रुपए की फौरी राहत जारी की जा रही है।
उधर, डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों मृतक युवकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए जाएगें। पुलिस मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।