सोनी टीवी पर आज दिखेगी हिमाचली मासूमियत ddnewsportal.com

सोनी टीवी पर आज दिखेगी हिमाचली मासूमियत ddnewsportal.com

सोनी टीवी पर आज दिखेगी हिमाचली मासूमियत

KBC मे रात नौ बजे अमिताभ बच्चन के सामने हाॅट सीट पर होगा जुब्बल कोटखाई का अरुणोदय, दर्शकों को बेसब्री से इंतजार, प्रोमो हुआ है सुपरहिट।

कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन के चिल्ड्रेन स्पेशल वीक मे शिमला का अरूणोदय आज केबीसी के मंच पर हाॅट सीट पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने होगा। एपिसोड का एक भाग सोनी टीवी पर आज रात 9 बजे प्रसारित होगा और दूसरा भाग 29 नवम्बर को दिखाया जाएगा। इस एपिसोड का एक प्रोमो भी सोनी एंटरटेनमेंट ने जारी किया था जो हिमाचल सहित देशभर मे खूब हिट हुआ है। इस प्रोमो मे ही अरूणोदय की मासूमियत साफ झलकती है। प्रोमो जारी होते ही अरूणोदय सबका लाडला बन गया है। जिस मासूमियत से वह अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत कर रहा है वह दर्शकों को खूब भा रहा है। 
दरअसल, आज का दिन केबीसी के मंच पर हिमाचल के लिए खास रहने वाले हैं। क्योंकि आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में महज 9 साल का बालक केबीसी की हॉट सीट पर बैठा नजर आएगा। इतना ही नहीं वह अमिताभ बच्चन के साथ नाटी डालते हुए भी नजर आएगा। राजधानी शिमला के कोटखाई के रहने वाले अरुणोदय केबीसी की हॉट सीट पर बैठने

का मौका मिलेगा। शिमला की चाइल्ड डेवलेपमेंट प्रोजेक्ट ऑफिसर (सीडीपीओ) ममता पॉल शर्मा के बेटे अरुणोदय के इस शूट का आज और 29 नवंबर को टेलीकास्ट होगा। दरअसल कुछ दिन पूर्व अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर केबीसी के सेट की तस्वीरें शेयर की। जिसमें शिमला का अरुणोदय अमिताभ बच्चन के साथ नाटी डालता नजर आया। अमिताभ बच्चन द्वारा डाली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इसके बाद पूरे प्रदेश में खुशी की लहर दौड़ गई है। अब लोगों को एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। उसके बाद वीडियो का प्रोमो जारी हुआ जिसने हर तरफ धूम मचा दी है।