हिमाचल: यहाँ बोलेरो के खाई में गिरने से एक की मौत... ddnewsportal.com

हिमाचल: यहाँ बोलेरो के खाई में गिरने से एक की मौत... ddnewsportal.com

हिमाचल: यहाँ बोलेरो के खाई में गिरने से एक की मौत...

एक गंभीर घायल, पुलिस जुटी मामले की जांच-पड़ताल में

हिमाचल प्रदेश में फिर एक सड़क हादसा हुआ है। इस बार राज्य के चम्बा जिले के उपमंडल चुराह के तीसा-बैरागढ़ मार्ग पर एक बोलेरो खाई में गिर गई। हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान भीमसेन (33) पुत्र नर सिंह निवासी सैंठा डाकघर बैरागढ़ के रूप में हुई है। इसके अलावा कमलेश कुमार (26) पुत्र भागी निवासी सैंठा डाकघर बैरागढ़ घायल हो गया। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को बोलेरो (एचपी 44-1903) बैरागढ़ से तीसा की ओर आ रही थी। इसमें 2 लोग सवार थे। जब बोलेरो देहग्रां के समीप

पहुंची तो चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते  वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन को खाई में गिरता देख स्थानीय लोग बचाव के लिए मौके पर पहुंचे तथा दोनों घायलों को निजी वाहनों के माध्यम से नागरिक अस्पताल तीसा पहुंचाया, लेकिन घायल भीमसेन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं कमलेश कुमार काे प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्स्कों ने चम्बा मेडिकल काॅलेज रैफर कर दिया है। उसकी हालत में सुधार है। 
थाना प्रभारी तीसा मनोज कौंडल ने कहा कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है। हादसे के असल कारणों की जांच चल रही है। कार्यकारी खंड चिकित्सा अधिकारी तीसा डॉ. ऋषि पुरी ने बताया कि हादसे में घायल हुए दोनों लोगों को तीसा अस्पताल लाया गया था, जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे काे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज चम्बा भेज दिया है।