अरे वाह! हीरे के आभूषणों पर 40 प्रतिशत डिस्काउंट ddnewsportal.com

अरे वाह! हीरे के आभूषणों पर 40 प्रतिशत डिस्काउंट ddnewsportal.com

अरे वाह! हीरे के आभूषणों पर 40 प्रतिशत डिस्काउंट

पारंपरिक और आधुनिक आभूषणों का बेजोड़ संगम है भूषण ज्वैलर्स सोलन

भूषण ज्वैलर्स सोलन इस फेस्टिवल सीज़न में ग्राहकों के लिए कई आकर्षक योजनाएं लेकर आया है। ग्राहकों को हर खरीद के साथ निश्चित उपहार दिया जा रहा है। इस योजना को ग्राहकों का खूब प्यार मिल रहा है। इसके अतिरिक्त आभूषणों के मेकिंग चार्ज में भी आकर्षक छूट दी जा रही है जिसके चलते काफी संख्या में ग्राहक भूषण ज्वैलर्स पहुंच रहे है। सबसे ख़ास सौगात जो इस त्योहारी सीज़न में भूषण ज्वैलर्स द्वारा ग्राहकों को दी जा रही है वो है डायमंड आभूषणों पर 40 प्रतिशत डिस्काउंट। ये डिस्काउंट स्कीम ग्राहकों के लिए फिलहाल सबसे बड़ा आकर्षण बनी हुई है। पूरे हिमाचल प्रदेश से लोग भूषण ज्वैलर्स द्वारा दी गई विभिन्न योजनाओं का लाभ उठाने पहुंच रहे है।


भरोसे का दूसरा नाम बना भूषण ज्वैलर्स....

पारंपरिक और आधुनिक आभूषणों का बेजोड़ संगम  भूषण ज्वैलर्स का शोरूम सोलन में स्थित है लेकिन प्रदेश के हर कोने से ग्राहक भूषण ज्वैलर्स पहुंच रहे हैं। इसका कारण है भूषण के नाम पर लोगों का विश्वास। भूषण ज्वैलर्स में सिर्फ हॉलमार्क आभूषण बेचे जाते है, साथ ही जायज बनवाई शुल्क लिया जाता है। भूषण ज्वैलर्स के मेकिंग चार्ज बेहद जायज है। यही कारण है कि वक्त के साथ भूषण ज्वैलर्स का मार्केट शेयर बढ़ता जा रहा है।


हर तरह के आभूषणों की रेंज उपलब्ध ....

भूषण ज्वैलर्स के शोरूम में हर वर्ग और तबके के लिए आभूषण उपलब्ध है। एंटीक, कुंदन, टेंपल, पारंपरिक या पहाड़ी, चाहे किसी भी तरह के आभूषण हो शोरूम में विस्तृत रेंज उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त दीवाली के मद्देनजर चांदी के आभूषण और गिफ्ट आर्टिकल भी शोरूम में जायज दरों पर उपलब्ध है।

नाटी किंग कुलदीप शर्मा बने है ब्रांड एंबेसडर...

गत दिनों नाटी किंग कुलदीप शर्मा सोलन मे भूषण ज्वैलर्स के शोरूम मे पंहुचे जहां उनके भूषण परिवार के साथ जुड़ने का औपचारिक एलान किया गया। इस अवसर पर कुलदीप ने कहा कि भूषण ज्वैलर्स के साथ जुड़ना ना सिर्फ उनके लिए बहुमूल्य है अपितु इससे तमाम पहाड़ी कलाकारों को नया रास्ता मिलेगा। भूषण परिवार के इस निर्णय ने पहाड़ी कलाकारों और लोक संगीत के लिए एक सुनहरा मार्ग प्रशस्त किया है। इस अवसर पर कुलदीप शर्मा ने कई बेहतरीन तराने भी गाए और खूब रंग जमाया।

हिमाचली कला एवं संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध : कुलभुषण गुप्ता

भूषण ज्वैलर्स के संस्थापक कुलभुषण गुप्ता ने कहा कि कुलदीप शर्मा का बतौर ब्रांड एम्बेसडर जुड़ना एक अच्छी पहल है। उन्हें इस बात की प्रसन्नता है कि कुलदीप सरीखे बेहतरीन कलाकार भूषण ज्वैलर्स के साथ जुड़े है। गुप्ता ने कहा कि हिमाचली लोक कला और संगीत को बढ़ावा देने के लिए भूषण परिवार हमेशा प्रतिबद्ध है।

त्योहारी सीजन में मेकिंग चार्ज में छूट, हर खरीद पर उपहार ....

विनय गुप्ता ने जानकारी दी कि इस त्यौहारी सीजन में भूषण ज्वैलर्स द्वारा आभूषणों की बनवाई शुल्क में छूट दी जा रही है। साथ ही हर खरीद के साथ निश्चित उपहार भी दिया जा रहा है। गुप्ता ने तमाम ग्राहकों का भी शुक्रिया अदा किया जिनकी बदौलत महज चंद वर्षों में भूषण ज्वैलर्स आभूषण जगत के क्षितिज पर विराजमान है।