कफोटा मे शुरू हुई पहली क्रिकेट प्रतियोगिता ddnewsportal.com

कफोटा मे शुरू हुई पहली क्रिकेट प्रतियोगिता ddnewsportal.com
कफोटा: शाईन स्टार क्रिकेट क्लब पाब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ करते शिलाई विधानसभा क्षेत्र के विधायक हर्ष वर्धन चौहान।

कफोटा मे शुरू हुई पहली क्रिकेट प्रतियोगिता 

शाईन स्टार क्रिकेट क्लब पाब करवा रहा आयोजन, विधायक हर्ष वर्धन चौहान ने किया विधिवत शुभारम्भ 

शिलाई विधानसभा के कफोटा में शाईन स्टार क्रिकेट क्लब पाब द्वारा पहली क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। गुरुवार को शुरू हुई इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ शिलाई विधानसभा क्षेत्र के विधायक हर्षवर्धन चौहान ने किया। इस दौरान ग्रामवासियों द्वारा उत्साह के साथ उनका स्वागत किया गया। कफोटा क्षेत्र के लोगों ने कहा कि विधायक हर्ष वर्धन चौहान सदैव युवाओं के विज़न के साथी है और हमेशा युवाओं की सोच के साथ चलने वाले व्यक्तितव है। जिस मैदान पर ये प्रतियोगिता की जा रही है वो मैदान भी ठाकुर हर्षवर्धन चौहान की देन है। विधायक शिलाई के युवाओं का हौंसला बढ़ाते रहते है और शिलाई के युवाओ का भी उनसे बहुत लगाव है। समय समय पर शिलाई के लोकप्रिय विधायक ठाकुर हर्षवर्धन चौहान युवाओं की मदद करते है। इस मौके पर विधायक ने शिलाई  के युवाओ को संदेश दिया कि समय समय पर ऐसी प्रतियोगिता करनी चाहिए ताकि युवा गलत रास्ते मे न जाकर खेलो के प्रति रुझान रखे।

उन्होंने कहा कि वह आगामी विधानसभा सत्र के दौरान हर पंचायत में खेल मैदान बनाने की मांग सरकार के समक्ष सदन में उठायेंगे ताकि युवा खेल की और ध्यान दें। इस मौके पर उनके साथ पूर्व जिला परिषद सदस्य जगत सिंह पुंडीर, बोकाला पाब पंचायत के पूर्व प्रधान रतिराम शर्मा, उप प्रधान तोता राम शर्मा, तपेन्द्र चौहान, लाल सिंह चौहान, नैतर चौहान, दया राम शर्मा आदि भी मौजूद रहे।