जिला सिरमौर मे आज क्राईम मे ये मामले हुए दर्ज... ddnewsportal.com

जिला सिरमौर मे आज क्राईम मे ये मामले हुए दर्ज... ddnewsportal.com

जिला सिरमौर मे आज क्राईम मे ये मामले हुए दर्ज...

1-  पुलिस थाना शिलाई की पुलिस टीम को गश्त के दौरान विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली कि कपिल देव निवासी गांव दुबोड़ ने अपने मकान स्थित टिम्बी में भारी मात्रा में देसी शराब का भण्ड़ारण किया हुआ हैं। जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त व्यक्ति के मकान की तलाशी ली और तलाशी पर मकान के अन्दर से 180 बोतले शराब देसी  FOR SALE IN HARYANA बरामद करने में सफलता प्राप्त की हैं। उक्त व्यक्ति के विरूद्ध पुलिस थाना शिलाई में HP EXCISE ACT के अन्तर्गत मामला दर्ज किया गया तथा उसे गिरफ्तार किया गया है, मामले में अन्वेषण जारी हैं।  

2-  देवी राम निवासी गांव जोल, डाकघर कोटला बांगी, तहसील राजगढ, ने पुलिस थाना राजगढ़ में शिकायत दर्ज करवाई कि इसने वर्ष 1990 में बझेतु खड्ड से पीने व सिंचाई के लिए पाईप लाईन लगाई थी तथा दिनांक 8-11-2020 को सुभाष, रमेश, प्रकाश, सुरेन्द्र, राकेश, पदम सिह, जब्बर सिह, कुलदीप, पवन, रोशन, संजीव, भूपेन्द्र, नरेन्द्र व सन्नी सभी निवासी गांव जोल ने मिलकर इसकी पीने व सिंचाई के पानी की पाईप लाईन को तोड कर मौके से गायब कर दिया और सड़क को भी पत्थर लगाकर बन्द कर दिया। जिस पर उक्त व्यक्तियों के विरूद्ध पुलिस थाना राजगढ़ में मामला दर्ज कर के अन्वेषण किया जा रहा हैं। 

3- कान्ता देवी निवासी गांव चढेऊ, डाकघर टिम्बी, तहसील कमरऊ, जिला सिरमौर, ने पुलिस थाना शिलाई में शिकायत दर्ज करवाई कि दिनांक 08/11/2020 को यह अपने पति श्याम सिह व इनके गांव के मामराज के साथ शिलाई से वापिस अपने घर के लिए जा रहे थे तो इसकी जेठानी अतरो देवी ने इनका रास्ता रोककर इन पर पत्थरो व डण्डे से हमला कर दिया। जिस पर पुलिस थाना शिलाई में मामला दर्ज कर के अन्वेषण किया जा रहा हैं।

4-  रजत सैणी निवासी नोणी का बाग, नाहन, जिला सिरमौर, ने पुलिस थाना नाहन में शिकायत दर्ज करवाई कि दिनांक 08-11-2020 को यह नाहन बाजार से वापिस अपने घर के लिए पैदल जा रहा था और जब BSNL कार्यालय नाहन के पास पंहुचा तो पैट्रोल पम्प नाहन की ओर से एक लाल रंग की स्कूटी HP17E-4782 आई और उक्त स्कूटी चालक ने स्कूटी को तेज रफ्तारी में चलाते हुए इसे टक्कर मार दी। जिस कारण इसके दाहिनी टांग में चोटें आई। उक्त स्कूटी चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर के अन्वेषण किया जा रहा हैं। 

5-  जगदीश निवासी गांव रजाणा, तहसील संगडाह, जिला सिरमौर, ने पुलिस थाना काला आम्ब में शिकायत दर्ज करवाई कि दिनांक 8-11-2020  को यह अपने दोस्त विक्रम और कुश के साथ मोगीनन्द के पास सड़क से बाहर अपना मोटर साईकिल नं0 HP79-1937 रोककर खड़े थे तो समय करीब 8.20 बजे रात एक मोटर साईकिल बुलट HP48A-7004 तेज रफ्तारी में आया और इनके बाईक को टक्कर मार दी। उक्त बुलट चालक का नाम विनोद मालूम हुआ, जिसे इस हादसा में चोटें आई। जिस पर उक्त बुलट चालक के विरूद्ध पुलिस थाना काला आम्ब में मामला दर्ज कर के अन्वेषण किया जा रहा हैं। 
पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर के सी शर्मा ने मामलों की पुष्टि की है।