धोलाकुंआ मे जमीनी विवाद.... क्रास FIR ddnewsportal.com

धोलाकुंआ मे जमीनी विवाद.... क्रास FIR ddnewsportal.com

धोलाकुंआ मे जमीनी विवाद.... क्रास FIR

मकान निर्माण पर उपजा विवाद, चले लाठी-डंडे, हुई धक्का-मुक्की

पांवटा साहिब के माजरा पुलिस थाने के अंतर्गत धोलाकुंआ क्षेत्र मे जमीनी विवाद को लेकर हुई लड़ाई मे पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनो पक्षों की तरफ से मामले दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ एक पक्ष से विजय कुमार निवासी धौलाकुआं की पत्नी ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब 9 बजे जब इनके मिस्त्री इनके मकान का काम करने आऐ तो अमृतपाल व उसके लड़के ने इनके मजदूरों को कहा कि "यहाँ पर काम नही करना है,नही तो मार खाओगे", जिस पर वहां से मिस्त्री मजदूर भाग गए। उसके पश्चात थोड़ी देर बाद अमृतपाल उसका लड़का व महिलाएं आई व शिकायतकर्ता के नये मकान की दीवार को तोड दिया व इसके व इसके पति विजय कुमार के साथ मारपीट, धक्का मुक्की की है तथा इसे व इसके पति को जान से खत्म करने की धमकियां भी दी। 
  वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से दर्ज शिकायत मे अमृतपाल निवासी धौलाकुआँ ने बताया कि विजय कुमार द्धारा कोर्ट से जमीन पर स्टे लगवा रखा है। इसके बावजूद खुद ही मकान का काम लगा रहा है। झगड़े के इरादे से इसने अपने रिश्तेदारों को बुला रखा था। रविवार सुबह जैसे ही यह अपने खेत में काम करने के लिए पहुँचा तो विजय कुमार, उसकी पत्नी और रिश्तेदारों नें इसके

खेतो में घुस कर लाठी, डंडो से इस पर हमला कर दिया। मौके पर जब इसकी पत्नी, पुत्र व भाभी पहुँची तो इन लोगो ने उनके साथ भी मारपीट की। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनो पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।