समाजसेवी पवन बोहरा ने अस्पताल पंहुचाया सड़क किनारे पड़ा विक्षिप्त ddnewsportal.com

समाजसेवी पवन बोहरा ने अस्पताल पंहुचाया सड़क किनारे पड़ा विक्षिप्त ddnewsportal.com

समाजसेवी पवन बोहरा ने अस्पताल पंहुचाया सड़क किनारे पड़ा विक्षिप्त

ठंड मे सड़क किनारे सिकुड़ रहा था महाराष्ट्र का व्यक्ति, पुलिस की मदद से नाहन मेडिकल अस्पताल मे दाखिल

पांवटा साहिब में एक मेडिकल स्टोर के समीप ठंड मे सिकुड़ने को विवश एक विक्षिप्त अज्ञात व्यक्ति को समाजसेवी पवन बोहरा ने पुलिस की मदद से अस्पताल पंहुचाया है। यह व्यक्ति काफी दिनों से सड़क किनारे पड़ा हुआ था और गंभीर हालत मे था। इसकी सूचना जब समाजसेवी पवन बोहरा को मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर अचेत अवस्था में पड़े व्यक्ति को सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां पर उनका उपचार किया गया। उसके बाद उसे रैफर किया गया।
समाज सेवी पवन बोहरा ने बताया कि उन्हें स्थानीय निवासी राकेश शर्मा से सूचना मिली कि एक मेडिकल स्टोर के बाहर एक व्यक्ति बेहोश हालत में सड़क के किनारे पड़ा हुआ है जिसकी हालत काफी नाजुक है। पवन बोहरा ने मौके पर पहुंचकर अज्ञात व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। उपचार के बाद हालत कुछ ठीक होने पर पवन बोहरा ने पहले उनको नहला कर कपड़े बदल कर फिर पांवटा अस्पताल में भर्ती करवा दिया। उन्होंने कहा कि अज्ञात व्यक्ति कुछ बोलने को तैयार नहीं है। उसके बाद उन्हें नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। उनके साथ पुलिस के एक जवान भी नाहन आए। उन्होंने कहा कि उनके परिजनों का पता कर व्यक्ति की जानकारी पंहुचाई जाएगी। हालांकि पूछने पर अज्ञात व्यक्ति ने अपना नाम नहीं बताया। लेकिन उसने कहा कि वह जिला अहमदनगर मुंबई का रहने वाला है। उनके पिता का नाम जगत नाथ है। उन्होंने बताया कि वह ट्रेन से पांवटा साहिब

पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि वह पांवटा साहिब में भीख मांगते हैं और खाना खाकर सो जाते हैं। वह अपने घर जाने से मना कर रहा है।
वहीं, पांवटा थाना प्रभारी पांवटा साहिब संजय शर्मा ने बताया कि उन्हें समाजसेवी पवन बोहरा से इस बारे में सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने मौके पर पुलिस टीम भेजी। पांवटा सिविल अस्पताल से उपचार के बाद अज्ञात व्यक्ति को पुलिस जवान के साथ नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा है।