सरकार ने कोरोना गाईड लॉइन की जमकर उड़ाई धज्जियां : हर्षवर्धन चौहान ddnewsportal.com

सरकार ने कोरोना गाईड लॉइन की जमकर उड़ाई धज्जियां : हर्षवर्धन चौहान ddnewsportal.com
फोटो: हर्षवर्धन चौहान, कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष

सरकार ने कोरोना गाईड लॉइन की जमकर उड़ाई धज्जियां : हर्षवर्धन चौहान

बिलासपुर रैली मे हजारों की भीड़ जुटाकर प्रदेश के लोगों को डाला है खतरे मे, सरकार के कुप्रबंधन का चिट्ठा खोलेगी कांग्रेस

प्रदेश की भाजपा सरकार ने कोरोना गाईड लॉइन की जयराम सरकार ने जमकर धज्जियां उड़ाई है। यही वजह है की मुख्यमंत्री, मंत्रियों समेत सरकार के बड़े -बड़े अधिकारियों को कोरोना संक्रमण हुआ है। कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री जनता को उपदेश दे रहे जो खुद संक्रमण से नही बच सके। यह बात कांग्रेस पार्टी के राज्य उपाध्यक्ष शिलाई विधान सभा क्षेत्र के विधायक हर्षवर्धन चौहान ने जारी एक बयान मेें कही। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार राज्य में फैले कोरोना संक्रमण को निपटने में बुरी तरह से विफल रही है। बिलासपुर में बुलाई गई भीड़ हिमाचल के लिये  खतरे से कम नही है। हजारों की भीड़ में अगर कोई पॉजिटिव पाया गया तो हिमाचल को कोरोना के कहर से कोई नही बचा सकता। पहले ही हिमाचल के हाल किसी से छुपे नही है। खुद मुख्यमंत्री शादी समारोह में 100 आदमी सम्मिलित होने की गाइड लाइन जारी कर चुके है, मास्क, 2 मीटर की दूरी रखने के आदेश दे अनेक नियम बना चुके है। परन्तु बिलासपुर की रैली में  खुल्ले आम कानून की धज्जियां उड़ाई गई, हजारों के तादात में नड्डा के स्वागत में लोगो को बुलाया गया। 
सरकार के नुमाइंदे खुद कोरोना को बढ़ाने में लगे है  ठाकुर हर्षवर्धन चौहान ने हिमाचल वासियों से अपील की है कि इस बीमारी से खुद बचे नियमो का पालन करे। सरकार पर  आश्रित न रहे, सरकार पहले ही विफल हो चुकी है। करोड़ों का बजट खर्च करने के  बावाजूद प्रदेश में रोजाना संकमण के मामलों में भारी इजाफा हो रहा है। संक्रमण से मरने वालों की संख्या लगातार बढती जा रही है। चौहान ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि जल्दबाजी में लिए फैसलों से यह हालात पैदा हुए है। उन्होने कहा कि सरकार ने कोरोना संकट के बीच शिक्षण संस्थानों को खोलने के आदेश देकर हजारों छात्रों व शिक्षकों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया है। स्कूल खुलने के बाद जब छात्रों व शिक्षकों में संक्रमण फैला तो सरकार की नींद

खुली और शिक्षण संस्थानों को बंद करना पड़ा। चौहान ने कहा कि लाखों छात्रों व हजारों शिक्षकों संक्रमण से बचाने के लिए अभी मार्च 2021 तक शिक्षण संस्थानों को बंद रखना चाहिए और शिक्षण कार्य ऑनलाइल चलने चाहिए। अगर शिक्षण संस्थानों को खोला गया और संक्रमण फैला तो सारी जिम्मेवारी मुख्यमंत्री की होगी । 
कांग्रेस पार्टी के राज्य उपाध्यक्ष ने सरकार पर गंभीर वित्तीय कुप्रबंधन के आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य को कर्जे में डूबा दिया है। सरकार को तीन साल का जश्न मनाने की पड़ी है। उन्होने कहा अब जश्न पर अब करोड़ों का बजट बहाया जाएगा। राज्य को लगातार कर्ज में फंसया जा रहा है । कोरोना संकट के बीच सरकार एक हजार करोड़ रूपए का कर्ज लेने का जुगाड़ करने जा रही है । चौहान ने कहा कि  सरकार के  वित्तीय कुप्रबंधन का कच्चा चिठठा कांग्रेस जल्द जनता के सामने लाएगी।