Himachal Monsoon News: बारिश का कहर- जब अंतिम संस्कार में गये लोग फंस गए बाढ़ में... ddnewsportal.com

Himachal Monsoon News: बारिश का कहर- जब अंतिम संस्कार में गये लोग फंस गए बाढ़ में... ddnewsportal.com

Himachal Monsoon News: बारिश का कहर- जब अंतिम संस्कार में गये लोग फंस गए बाढ़ में...

हिमाचल प्रदेश में बारिश किस तरह तबाही मचा रही है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि गुरूवार को एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में गये लोग बाढ़ में फंस गये। मामला ऊना जिले का है। विधानसभा क्षेत्र ऊना के तहत गांव चड़तगढ़ के ग्रामीणों को उस समय मुसीबतों का सामना करना पड़ा जब वे गांव के ही एक व्यक्ति की मौत के बाद संस्कार के लिए खानपुर हनुमान मंदिर के पास श्मशानघाट गए हुए थे। ग्रामीणों ने पूरी प्रथा के बाद शव को अग्नि के हवाले किया और इसी दौरान बारिश शुरू हो गई और बाढ़ का पानी श्मशानघाट में घुस आया। इस दौरान दर्जनों लोग श्मशानघाट में फंस गए और चिता की लकड़ियां भी उसकी चपेट में आ गईं।


ग्रामीणों ने कहा कि यहां हमेशा बरसाती पानी घुस जाता है जिसके चलते यहां आना और जाना मुश्किल हो जाता है। इस संबंध में कई बार लिखित तौर पर आग्रह किया गया है लेकिन बावजूद इसके इस समस्या का हल नहीं हो पाया है। जानकारी के

मुताबिक चड़तगढ़ के ग्रामीण सुखराम सिंह का देहांत हो गया और उसके बाद उनके अंतिम संस्कार के लिए ग्रामीण व रिश्तेदार श्मशानघाट पहुंचे और यहां वे सब बाढ़ के पानी में फंस गए। इस दौरान छतों पर सब एकत्रित हो गए और बाढ़ के पानी का स्तर कम होने का इंतजार करने लगे।