Emergency Movie Update: कंगना की इमरजेंसी मूवी को लेकर आया ताजा अपडेट, पढ़ें क्या बोली बॉलीवुड एक्ट्रेस...  ddnewsportal.com

Emergency Movie Update: कंगना की इमरजेंसी मूवी को लेकर आया ताजा अपडेट, पढ़ें क्या बोली बॉलीवुड एक्ट्रेस...  ddnewsportal.com

Emergency Movie Update: कंगना की इमरजेंसी मूवी को लेकर आया ताजा अपडेट, पढ़ें क्या बोली बॉलीवुड एक्ट्रेस... 

रिलीज से पहले ही विवादों में आई बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री और निर्देशक कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 6 सितम्बर 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे टाल दिया गया है। कंगना ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर भी सांझा की, जिससे उनके फैंस में निराशा की लहर दौड़ गई है।
कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि "भारी मन से मैं घोषणा करती हूं कि मेरे निर्देशन में बनी फिल्म इमरजेंसी, जो आज रिलीज होने वाली थी, स्थगित कर दी गई है। हम अभी भी सैंसर बोर्ड से प्रमाणन का इंतजार कर रहे हैं। आपकी समझ और धैर्य के लिए धन्यवाद, नई रिलीज तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।"


गोर हो कि कंगना रनौत ने इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। ये फिल्म एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक घटना पर आधारित है, जो 1975 में भारत में लगाए गए आपातकाल के दौरान की परिस्थितियों को दर्शाती है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद देखने को मिल रहा है। इसके खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं और याचिकाएं भी दायर की गई हैं। सैंसर बोर्ड ने इस फिल्म से विवादित सीन हटाने के आदेश दिए हैं लेकिन कंगना रनौत का कहना है कि वह बिना कांट-छांट के इस फिल्म को रलीज करेंगी। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या सैंसर बोर्ड इस फिल्म को प्रमाणित करता है या नहीं।