OMG Entertainment: गदर 2 और OMG 2 के बीच हो गया क्लैश ddnewsportal.com

OMG Entertainment: गदर 2 और OMG 2 के बीच हो गया क्लैश ddnewsportal.com

Entertainment: गदर 2 और OMG 2 के बीच हो गया क्लैश 

दोनो फिल्मों के रिलीज की तय हुई एक ही डेट, पढ़ें क्या बोले सनी देओल...

बॉलीवुड की दुनिया में सुपरस्टार कलाकारों का आपस में टशन रखने की खबरें तो अक्सर आती ही रहती है। इसके साथ ही स्टार हीरो की कुछ फिल्में ऐसी भी आती है जो रिलीज से पहले ही सुर्खियां बटौर लेती है। यह सब पब्लिसिटी स्टंट होता है या सच में बड़े स्टार एक दूसरे से टशन रखते हैं, यह तो जनता भी अच्छे से जानती है। 


अब एक्टर सनी देओल और अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस क्लैश होने वाला है। दोनों ही सुपरस्टार की फिल्में गदर 2 और OMG2, 11 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। हाल ही में एक्टर सनी देओल ने फिल्मों के क्लैश पर रिएक्ट किया है। उन्होंने 2001 में रिलीज हुई गदर: एक प्रेमकथा और आमिर खान की लगान के क्लैश को याद किया है। एक्टर ने इंटरव्यू में कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि लोग फिल्मों की तुलना क्यों करते हैं जबकि उनमें कोई कम्पेरिजन होता ही नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि अच्छी फिल्मों की एक-दूसरे से तुलना नहीं करनी चाहिए।


लगान’ से तुलना करते हुए कही ये बात सनी ने कहा, “गदर ने 100 करोड़ से अधिक बिजनेस किया था, जबकि ‘लगान’ ने इससे काफी कम कमाई की थी। मुझे समझ नहीं आता लोग तुलना क्यों करते हैं। ‘गदर’ को लेकर कई धारणाएं थी। लोगों को लगा था कि ये मसाला फिल्म है, ये पुराने टाइप की पिक्चर है, पुराने टाइप के गाने हैं। वहीं दूसरी तरफ लोगों को लगा था कि ‘लगान’ एक क्लासिक है। लोगों ने Gadar को पूरी तरह खत्म कर दिया था। लेकिन ये फिल्म लोगों की पसंदीदा फिल्म बन गई।”
Gadar 2 Release Date: सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओह माई गॉड 2’ दोनों ही बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों की भिड़ंत को लेकर अलग-अलग तरह की बातें हो रही हैं। लोगों का कहना है कि दोनों फिल्मों का एक दिन रिलीज होना इनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर डाल सकता है। अब देखना होगा कि यह क्लैश दोनो फिल्मों में किसके लिए घाटे का सौदा होगा और किसके लिए नफे का।