Entertainment: एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की ये फिल्म धूम मचाने को तैयार, 28 मार्च को दुनिया भर के... ddnewsportal.com

Entertainment: एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की ये फिल्म धूम मचाने को तैयार, 28 मार्च को दुनिया भर के...  ddnewsportal.com

Entertainment: एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की ये फिल्म धूम मचाने को तैयार, 28 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में होगी साउथ मूवी रिलीज...

फिल्मी दुनिया मनोरंजन का एक ऐसा साधन है जो इंसान की काम की थकान को दूर करने में बड़ा रोल निभाती है। उस पर यदि कोई सच्ची घटना पर आधारित अविश्वसनीय कहानी की मूवी बने तो सोने पे सुहागा हो जाता है। ऐसी ही एक सच्ची कहानी पर आधारित मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की सर्वाइवल एडवेंचर फिल्म 'द कोड लाइफ आडुजीवितम' 28 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस फिल्म की डबिंग का काम पूरा कर लिया है। उन्होंने साझा किया, 'तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी डबिंग पूरी हो गई है। मैंने इस किरदार को दोबारा जिया है। फिर इसे चार अलग-अलग भाषाओं में चार बार दोबारा देखा। यह एक महाकाव्य फिल्म है। नजीब की अविश्वसनीय सच्ची कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए' यह फिल्म मलयालम साहित्य की दुनिया के सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास 'आडुजीवितम' की कहानी पर आधारित है। 


प्रसिद्ध लेखक बेंयामिन लिखित इस उपन्यास का 12 विभिन्न भाषाओं में अनुवाद किया गया है। उपन्यास में नजीब नाम के एक युवक की सच्ची कहानी दिखाई गई है, जो नब्बे के दशक की शुरुआत में विदेश में अपना भाग्य तलाशने के लिए केरल के हरे-भरे समुद्र तटों से पलायन कर गया था।


राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक प्लेसी निर्देशित 'द कोड लाइफ: आडुजीवितम' में हॉलीवुड अभिनेता जिमी ज्यां लुईस, अमला पॉल और के.आर. गोकुल, लोकप्रिय अरब अभिनेता तालिब अल बलुशी और रिक अबी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान का है। सुनील केएस ने फिल्म के शानदार दृश्य फिल्माए है। दुनिया भर के कई देशों में फिल्माई गई यह फिल्म मलयालम सिनेमा का अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को एक बेहतरीन सिनेमैटोग्राफिक अनुभव देगी।
भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी डेजर्ट फिल्म 'द कोड लाइफ: आडुजीवितम' 28 मार्च को पांच भाषाओं हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आडुजीवितम का बजट लगभग 40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ब्लेसी ने फिल्म को लेकर काम 2015 में शुरू किया था। लेकिन 2018 से लेकर 2022 के बीच फिल्म की फोटोग्राफी को अंजाम दिया गया।