शिलाई: लाधी से कांग्रेस को लगा बहुत बड़ा झटका ddnewsportal.com

शिलाई: लाधी से कांग्रेस को लगा बहुत बड़ा झटका ddnewsportal.com

शिलाई: लाधी से कांग्रेस को लगा बहुत बड़ा झटका

दलीप चौहान के निष्कासन के रूझान आने शुरू, 48 परिवारों ने थामा भाजपा का दामन।

जैसा कि माना जा रहा था कि पूर्व जिला परिषद चेयरमैन दलीप चौहान का कांग्रेस से निष्कासन पार्टी को भारी पड़ सकता है, वैसा सोमवार को देखने को भी मिल गया है। लाधी की जनता दलीप चौहान को बहुत मानती है। शायद यही वजह है कि लोगों मेअं रोश पनप रहा है और कांग्रेसी भाजपा में शामिल हीने लगे है। 
दरअसल, शिलाई विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी बलदेव तोमर ने ग्राम पंचायत लाणी बोहराड, पनौग व जरवा जुनेली का दौरा कर चुनाव प्रचार किया। इस दौरान शिलाई विधानसभा के लाधी क्षेत्र में विभिन्न गांव में 48 परिवारों ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थामा है। भाजपा में शामिल हुए परिवारों का बलदेव तोमर ने पार्टी में स्वागत किया है।


इस मौके पर बलदेव तोमर ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग का ध्यान रखते है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी किया है घोषणा पत्र में सभी गांवों को पीएम सड़क योजना से जोड़ने, धार्मिक पर्यटन स्थलों को सड़क सुविधा से जोड़ने, सरकारी नौकरी में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण देने, 12वीं कक्षा में 5000 रैंक वाले छात्राओं को 2500 रूपये प्रतिमाह की छात्रवृत्ति देने, गरीब परिवार की 30 वर्ष से अधिक आयु की महिलाओं को अटल पेंशन योजना में शामिल करने, देवी अन्नपूर्णा योजना से गरीब महिलाओं को 3 फ्री रसोई गैस सिलेंडर देने का वादा किया है।

उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में स्कूल जाने वाली बेटियों को साइकिल और कॉलेज छात्रों को स्कूटी देने का वायदा किया गया है। इससे आठ लाख स्कूली बेटियों को सुविधा मिलेगी। बलदेव तोमर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पांच वर्ष में शिलाई विधानसभा क्षेत्र का विकास सराज के तर्ज पर किया है। लाधी क्षेत्र की जनता ने जो मांगा मुख्यमंत्री ने वो दिया। हलाह, जरवा और पनौग मे PHC, I&PH का सब डिवीजन रोनहाट मे दिया

और पुलिस चौकी खोल कर दी। इस लिए इस विधानसभा चुनाव में विकास के नाम पर वोट करें तथा लोगों को गुमराह करने वाले नेताओं को मुंहतोड़ जवाब दे। कांग्रेस ने अपनी राजनीति को चमकाने के लिए शिलाई विधानसभा क्षेत्र में समाज को बांटने का काम किया है। इस लिए इस बार शिलाई विधानसभा से कमल खिलाकर विधानसभा में जयराम ठाकुर की बनने वाली सरकार में सहयोग करें। इस मोके पर गंगा राम सिंगटा, रमेश सिंगटा, प्रदीप सिंगटा, बंसी चौहान, दलीप पोजटा, बहादुर सिंह, मान सिंह, नरेश शर्मा, राजेंद्र तोमर, पृथ्वी तोमर आदि मौजूद रहे।