HP Automobiles News: हिमाचल की सड़कों पर राज करेगी भारत बेंज की हाइटेक बसें ddnewsportal.com

HP Automobiles News: हिमाचल की सड़कों पर राज करेगी भारत बेंज की हाइटेक बसें ddnewsportal.com

HP Automobiles News: हिमाचल की सड़कों पर राज करेगी भारत बेंज की हाइटेक बसें

आनंद ट्रकिंग की लक्ष्मी हॉलिडेज को पहले लोट की 50 बसों की डिलीवरी, पढ़ें एडवांस्ड खूबियाँ...

हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर अब हाइटेक बसें दौड़ेगी। हालांकि ये सार्वजनिक परिवहन के क्षेत्र में नही है लेकिन निजी क्षेत्र में पर्यटकों को अच्छी सुवाधा मिलेगी। इसके लिए सोलन के बड़ोग स्थित आनंद टोयटा के आनंद ट्रकिंग ने भारत बेंज 1824 बसों की 100 यूनिटों के कुल ऑर्डर में से 50 यूनिटों के पहले लोट की

लक्ष्मी हॉलिडेज को सफल डिलीवरी कर दी है। जो हाई क्वॉलिटी, रिलाएबल, विश्वसनीय और इनोवेटिव परिवहन समाधान प्रदान करने की कंपनी की चल रही कमिटमेंट में एक महत्वपूर्ण माइल स्टोन है। भारत बेंज द्वारा डिजाइन और निर्मित ये 100 भारत बेंज 1824 बसें, बस उद्योग में दक्षता, प्रदर्शन और सुरक्षा के शिखर का प्रतिनिधित्व करती हैं। इन बसों की डिलीवरी सार्वजनिक

परिवहन सेवाओं को बढ़ाने और उत्तर भारत में स्थायी गतिशीलता में योगदान देने के लिए हमारे समर्पण को दर्शाती है। भारत बेंज वाहनों को भारतीय बाजार की अनूठी मांगों को पूरा करने के लिए डिजाइन और निर्मित किया गया है। वे देश की विविध परिवहन आवश्यकताओं, सड़क की स्थिति और नियमों को पूरा करने के लिए तैयार किए गए हैं।

ये है विशेषताएँ:-

नया इंजन: भारत बेंज 1824 बसें 240 एचपीके अपने पावरफुल और कुशल मर्सिडीज इंजन के लिए प्रसिद्ध हैं, जो इस क्षेत्र में ईंधन की खपत को कम करते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन सुनिश्चित करती हैं।

यात्री आराम: यात्रियों को एक आरामदायक और सुखद सवारी का अनुभव होगा, पूर्ण एयरसस्पेंशन जैसी सुविधाओं के लिए धन्यवाद।

टॉप-नॉच सेफ्टी: सेफ्टी पैरामाउंट है, और प्रत्येक भारतबेंज 1824 बस एडवांस्ड सुरक्षा सुविधाओं और तकनीक जैसे ड्यूल एंटीरोलबार्स, अतिरिक्त इंजन और एग्जॉस्ट ब्रेक के साथ रेटार्डेर ब्रेक से लैस है।

पर्यावरण के अनुकूल डिजाइन: बसों बीएस 6 इंजन को एनवायर्नमेंटल रिस्पांसिबिलिटी को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया जाता है, जो कम एमिशन्स की पेशकश करता है और एक ग्रीनर, अधिक टिकाऊ भविष्य में योगदान देता है।

कस्टमाइज़ेशन: भारत बेंज़ लोकल मैन्युफैक्चरिंग पर जोर देता है, जो न केवल गुणवत्ता नियंत्रण सुनिश्चित करता है, बल्कि भारतीय विनिर्माण उद्योग के विकास का समर्थन करते हुए 'मेक इन इंडिया' पहल में भी योगदान देता है।