Uorfi Javed: सत्रह साल की उम्र में इसलिए भागी घर से उर्फी जावेद ddnewsportal.com

Uorfi Javed: सत्रह साल की उम्र में इसलिए भागी घर से उर्फी जावेद  ddnewsportal.com

Uorfi Javed: 17 साल की उम्र में इसलिए भागी घर से उर्फी जावेद 

सोशल मीडिया सेंसेशन की निजी जिंदगी की दास्तान है हैरतअंगेज 

आए दिन अपने अजीबोगरीब कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को सार्वजनिक जीवन में तो लाखों करोड़ों लोग जानते होंगे। लेकिन उनका निजी जीवन किस प्रकार का रहा है य। कम लोग ही जानते थे जब तक कि उर्फी ने खुद इसका खुलासा नही किया था। 

अक्सर विवादों से चोली दामन का साथ रखने वाली उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर तो लोग न जाने कैसे कैसे कमेंट करते है जिसका मुंहतोड़ जवाब देकर उर्फी फिर सुर्खियां बतौर लेती है। लेकिन इस बार बात उनके सार्वजनिक जीवन की नही बल्कि निजी जिंदगी की हो रही है।
उर्फी को शायद पता है कि खबरों में कैसे रहा जाता है। रोज नए अतरंगी कपड़े के अलावा वो गाहे बगाहे अपनी पर्सनल लाइफ की बातें शेयर करके भी बवाल मचा देती है। हाल ही में उन्होंने एक इतना बड़ा खुलासा किया जिसे सुनकर उनका परिवार भी हिल जाएगा। उर्फी ने बताया कि उनके पिता ने उनका मानसिक शोषण किया था। पिता को लगता है कि वो गंदी फिल्मों में काम करती हैं।

उर्फी जावेद ने 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' को दिए इंटरव्यू में बताया कि, "लखनऊ में छोटे कपड़े पहनने वाली लड़कियों को गलत नजरों से देखा जाता था। मुझे भी रोका गया मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया; मैंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की लेकिन उस एक पल में मैंने अपने जीवन को दूसरा मौका देने का फैसला किया। मैंने फैसला किया कि मैं लखनऊ में रहूंगी ही नहीं। "
उर्फी ने आगे कहा कि, "मैं दिल्ली भाग गई। मैं सिर्फ 17 साल की थी। मैंने अपना गुजारा चलाने के लिए ट्यूशन लेना शुरू किया। बाद में मैंने एक कॉल सेंटर में काम करना शुरू किया। थोड़े समय के संघर्ष के बाद, मैंने एक टीवी सीरियल क्रैक किया और फिर बिग बॉस ओटीटी में अपनी किस्मत आजमाई। लेकिन एक हफ्ते के अंदर ही मुझे निकाल दिया गया।"

इसके साथ ही उर्फी ने बताया कि जब वो सिर्फ 15 साल की थी तो एक एडल्ट साइट ने उनकी फोटो अपलोड कर दी थी। यह बस एक नॉर्मल पिक्चर थी। मैंने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर ट्यूब टॉप पहनकर फोटो लगाई थी। किसी ने उसे डाउनलोड किया और बिना एडिट किए उसे एडल्ट साइट पर अपलोड कर दिया। धीरे-धीरे ये खबर फैलते-फैलते मेरे घर तक पहुंच गई। सभी ने मुझे ब्लेम करना शुरू कर दिया। यहां तक की मेरे अपने पिता ने मुझे गंदी फिल्मों में काम करने वाली कहा।"
ये सब उर्फी जावेद ने 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' को दिए इंटरव्यू में बताया है।