OTT पर इस तिमाही ये Hollywood फिल्में मचाएगी धमाल ddnewsportal.com

OTT पर इस तिमाही ये Hollywood फिल्में मचाएगी धमाल ddnewsportal.com

OTT पर इस तिमाही ये Hollywood फिल्में मचाएगी धमाल 

अप्रैल से जून तक मिलेगी एक्शन और ड्रामा की जबरदस्त डोज, पढ़ें कौन-कौन सी मूवी...

OTT यानि On the Top प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में देखने वालों के शौकीन लोगों लिए अगले तीन महीने में शानदार मूवीज आ रही है। अप्रैल से लेकर जून तक OTT पर रिलीज होने वाली हॉलीवुड की फिल्में धमाल मचाने वाली है। दूसरी तिमाही पर OTT पर HOLLYWOOD MOVIES की लंबी फेहरिस्त है। कई धमाकेदार फिल्में हैं, जिनमें आपको एक्शन और ड्रामा की भरपूर डोज मिलेगी।

इनमें से कई हिंदी भाषा में भी स्ट्रीम की जाएंगी। एक्सट्रैक्शन का सीक्वल दूसरी तिमाही में आएगा। कुछ ऐसी फिल्में आएंगी, जो पहले सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी हैं। कुछ सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं।

OTT प्लेटफॉर्म्स के साथ इन फिल्मों की पूरी लिस्ट- 

April OTT Movies-

7 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर ऑन अ विंग एंड अ प्लेयर फिल्म स्ट्रीम कर दी गयी है। डेनिस क्वेड, हीथर ग्राहम और जेसी मेटकाफ अभिनीत फिल्म में मिड एयर थ्रिलर ड्रामा है। उड़ते हुए प्लेन के पायलट की रहस्यमयी तरीके से मौत हो जाती है और फिर एक यात्री प्लेन को सुरक्षित ढंग से लैंड करवाने के लिए मजबूर हो जाता है।


7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर फैंटेसी एडवेंचर फिल्म 'चुपा' भी आएगी। यह एक बच्चे की कहानी है, जिसे मैक्सिको में अपने दादा के शेड में एक अजीबोगरीब प्राणी चुपाकाबरा मिलता है। चुपाकाबरा अमेरिका लोक कहानियों में मिलता है, जिसे स्पेनिश में गोट सकर कहा जाता है, क्योंकि यह जीवित प्राणियों के खून पर जिंदा रहता है।

14 अप्रैल को लायंसगेट प्ले पर प्लेन स्ट्रीम होगी। जेरार्ड बटलर और माइक कोल्टर अभिनीत फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी पायलट ब्रोडी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो युद्ध क्षेत्र में फंस जाता है और तूफान के बीच प्लेन को उतारने पर मजबूर हो जाता है। दिक्कत यह है कि प्लेन में कुछ भगोड़े सवार हैं।

21 अप्रैल को लायंसगेट प्ले पर जॉनी डेप स्टारर द प्रोफेसर स्ट्रीम की जा रही है। यह 2018 में आयी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में जॉनी रिचर्ड नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो कैंसर का पता चलने के बाद एडवेंचर के लिए निकलता है। 

28 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही पीटर पैन एंड वेंडी फैंटेसी एडवेंचर फिल्म है। यह वेंडी डार्लिंग और पीटर पैन की कहानी है। वेंडी अपने बपचन को नहीं छोड़ना चाहती। ये लोग एक जादुई दुनिया नेवरलैंड के सफर पर निकलते हैं। फिल्म में जूड लॉ कैप्टन हुक के किरदार में हैं। वेंडी का किरदार एवर एंडरसन और पीटर पैन का अलेक्जेंडर मोलोनी ने निभाया है।

28 अप्रैल को ही लायंसगेट प्ले पर हार्डी कैंडी आ रही है। यह फिल्म 2005 में आयी थी। यह एक 14 साल के बच्चे हेली की कहानी है, जो इंटरनेट के जरिए जेफ से मिलती है। वो उसे घर बुलाती है, मगर फिर उसे एहसास होता है कि जेफ जैसा दिखता है, वैसा है नहीं। फिल्म में इलियट पेज और पैट्रिक विल्सन ने भी अहम किरदार निभाये हैं।

28 अप्रैल को ही लायंसगेट प्ले पर मिडनाइट इन द स्विचग्रास आ रहा है। यह मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें मेगन फॉक्स, ब्रुस बिलिस और लूकस हास मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म की कहानी एक कातिल को पकड़ने के दौरान स्टिंग ऑपरेशन के बिगड़ने पर आधारित है।

May OTT Movies-

वहीं, 12 मई को नेटफ्लिक्स पर द मदर आएगी। यह एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन निकी कैरो ने किया है। फिल्म में जेनिफर लोपेज, बेनी मेडिना, रॉय ली और मार्क एवांस प्रमुख किरदारों में हैं। 

June OTT Movies-

नेटफ्लिक्स ने क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर एक्सट्रैक्शन 2 का एलान कर दिया है। यह फिल्म 16 जून को प्लेटफॉर्म पर आएगी। इसका निर्देशन सैम हारग्रेव ने किया है। एक्स्ट्रैक्शन 2 एक्शन ड्रामा फिल्म है। इसका पहला भाग 2020 में आया था, जिसमें रणदीप हुड्डा भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थे।