Entertainment: मच गया गदर- ओपनिंग में पठान के बाद दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी गदर 2 ddnewsportal.com

Entertainment: मच गया गदर- ओपनिंग में पठान के बाद दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी गदर 2  ddnewsportal.com

Entertainment: मच गया गदर- ओपनिंग में पठान के बाद दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी गदर 2, जानिए पहले दिन की कलेक्शन...


सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ने शानदार ओपनिंग की है और पहले ही दिन 40 करोड़ का व्यापार किया है। यह फिल्म साल 2023 में सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है। इससे पूर्व पहले दिन की सबसे अधिक कमाई का रिकॉर्ड शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म के पास है, जिन्होंने 57 करोड़ का कलेक्शन किया था।

गदर 2' ने की विस्फोटक अंदाज में ओपनिंग, सनी देओल की फिल्म ने पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़ रुपये

गदर 2 ने क्या गजब की शुरुआत की है। सनी देओल की एक्शन फिल्मों का तारा सिंह अंदाज हमें हमेशा प्रेरित करता है। गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी सुनकर दर्शकों को यह फिल्म वाकई पुरानी गदर 1 ही तरह पसंद आ रही है ।

कितनी स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई- 

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म में इस बार उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी दिखाई दी है। बता दें कि 'गदर 2' सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 में आई फिल्म गदर- एक लव स्टोरी' का सीक्वल है जो कि ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही है। 11 अगस्त को इसकी पूरे देश में में 3500 से ज्यादा पूरे भारतवर्ष में स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है।

सनी देओल की गदर 2 ने धमाल मचा रखा है पहले ही दिन- 

इस फिल्म की चारों तरफ चर्चा है। गदर के फैंस इसके सीक्वल को लेकर बहुत एक्साइटेड थे। अब जब फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हो गया है तो इसे भी लोग तरफ से बहुत ही अच्छा प्यार देखने को मिला है।

पोस्ट किया है सलमान खान ने-

सुपर स्टार सलमान खान ने भी इस फिल्म को लेकर पोस्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर गदर 2 को लेकर एक पोस्ट किया है। साथ ही गदर 2 के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर भी बताया है। गदर 2 का पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा- 'ढाई किलो का हाथ 40 करोड़ की ओपनिंग के बराबर। क्या बात है सनी पाजी बहुत ही शानदार। कंग्रॅजुलेशन तो ग़दर 2 टीम।

Gadar 2' ने मचाया पर्दे पर गदर- 

Gadar 2 Movie Review अच्छा रहा है। गदर में सनी देओल ने पाकिस्तान ने जो हैंडपंप उखाड़ा था उसे ढूंढ रहा है पाकिस्तान। इस बार सनी हैंडपंप उखाड़ते नहीं है बस देखते हैं और पाकिस्तानी दुश्मनों के हालत पतली हो जाती है। गदर एक इमोशन है और गदर 2 देखते हुए ये बात अच्छे से फीलिंग आती है। जब तारा सिंह पाकिस्तान में दुश्मनों का बैंड बजाता है नारे लगाते हैं हिंदुस्तान जिंदाबाद के तो पूरा थिएटर तालियों से गूंज उठता है। इस फिल्म को दर्शक गदर नाम के इमोशन के लिए भी देखेगा और मजा आएगा।

कहानी गदर 2 की-

ये कहानी गदर से आगे बढ़ती है। तारा सिंह और सकीना का पुत्र बड़ा हो गया है और hero बनना चाहता है। इस समय अंतराल में आर्मी को बॉर्डर पर विरोधियों से से भिड़ने के दौरान तारा सिंह की आवश्यकता पड़ती है और इस लड़ाई में तारा गायब हो जाता है। फैमिली को लगता है कि तारा पाकिस्तान में पकड़ा गया है है। बेटा पाकिस्तान पहुंच जाता है। कहानी  तो पहले ही ट्रेलर से ही समझ आ गई थी। 

एक्टिंग-

सनी देओल एक एक फ्रेम में है उन्हें देखते ही तालियां आवाज आती हैं, सीटियां बजती हैं। उनका अंदाज बदला नहीं है वैसा ही है जैसा गदर फर्स्ट में था। सनी की स्क्रीन प्रेजेंस और डायलॉग डिलीवरी जबरदस्त लगती है। सनी जब हिंदुस्तान के नारे लगाते है तो पूरा थिएटर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता है। अमीषा पटेल ब्यूटीफुल लगी है। उन्होंने एक्टिंग भी अच्छी की है। उन्हें देखकर लगा ही नहीं कि उनकी आयु में 23 साल का फासला आया है। उत्कर्ष शर्मा अच्छे से परफॉर्म किया है। सनी देओल को सामने टिकना गर्व की बात है और अभी उन्हें लंबा सफर तय करना है। सिमरत भी तो अच्छी लगी है लेकिन उनके लिए भी अभी सफर लंबा है। विलेन के तौर पर मनीष वाधवा ने अच्छे से काम किया है। पाकिस्तानी जनरल के किरदार को उन्होंने जिस तरह से किया है उन्हें देखकर लगता है कि अमरीश पुरी के बाद अगर कोई इस किरदार को निभा सकता था तो वो वही हैं।

कैसी है फिल्म-

ये फिल्म एक इमोशन है। फिल्म की शुरुआत सकीना व तारा सिंह से होती है। तारा और सकीना की बॉन्डिंग बहुत गजब की लगती है। फर्स्ट हाफ में सनी के बेटे की लव स्टोरी भी काफी दिखाई गई है और ये कहीं ना कहीं थोड़ी बोरिंग सी लगती है क्योंकि गदर मतलब तारा सिंह और सकीना तो फर्स्ट हाफ थोड़ा लंबा लगता है लेकिन सेकेंड हाफ में जब तारा पाकिस्तान जाता है और वहां गदर मचाता है तो बस क्या ही बताएं मजा आ जाता है।

डायरेक्शन-

अच्छा डायरेक्शन है अनिल शर्मा का, उन्होंने फिल्म के वास्तविक फ्लेवर को बरकरार रखा है। जबकि फर्स्ट हाफ को और सुधार जा सकता था।
मिथुन का म्यूजिक अच्छा है। गाने सुनकर आनन्द आता है। फिल्म के फीलिंग के साथ गाने परफ़ेक्ट हैं।
तो बात यह है कि यदि आप सनी देयोल के फैन है तो आपको गदर मूवी देखने से कोई नहीं रोक सकता। रिव्यू के बाद में पता चला है कि यह फिल्म हर कोई देखना चाहता है जिसने ग़दर 1 फिल्म देखी थी।