Entertainment: एडवांस बुकिंग बता रही कि खूब मचेगा गदर- ddnewsportal.com

Entertainment: एडवांस बुकिंग बता रही कि खूब मचेगा गदर- ddnewsportal.com

Entertainment: एडवांस बुकिंग बता रही कि खूब मचेगा गदर

एक ही दिन दो बड़ी फिल्में गदर-2 और OMG 2 रिलीज को लेकर दर्शकों में उत्साह

यह सुनने में ही रोमांचक लग रहा है कि इस साल स्वतंत्रता दिवस से पहले दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। 'गदर-2' और 'ओह माय गॉड-2' के सीक्वल्स के साथ एक ही दिन रिलीज होने से यह बॉलीवुड प्रेमियों के लिए एक बड़े मनोरंजन का मौका होगा। सिनेलवर्स के बीच अपनी पसंदीदा मूवी का चयन करने में खास उत्साह होगा।
फिल्म विश्लेषक जिनेश जोशी के विचार सुनकर तो यह लगता है कि 'गदर-2' के लिए दर्शकों की बड़ी रुचि हो सकती है। एडवांस बुकिंग ट्रेंड का भी महत्वपूर्ण योगदान हो सकता है। ऐसा दिखता है कि इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही रोमांचक और उत्साहजनक माहौल हो सकता है।

ओएमजी 2 और गदर 2 में किसका होगा कौन सा किरदार

'ओएमजी 2' में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। साथ ही, 'गदर 2' में सनी देओल, अमीषा पटेल, और उत्कर्ष शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। ये फिल्में पूरी तरह से नयी संवाद से भरपूर होने की उम्मीद है।

इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाका, सनी देओल और अक्षय कुमार की  गदर-2 और OMG 2 होगी सीधी टक्कर

गदर-2' का निर्माण जी स्टूडियोज ने किया है और 'ओह माय गॉड-2' का निर्माण वायाकॉम 18 स्टूडियोज ने किया है। इसी तरह से, 'जेलर' का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जो इस वीकेंड रिलीज होने वाली है। 
गदर 2' और 'ओएमजी 2' के साथ 'जेलर' की रिलीज होने के बारे में आपकी चिंताएं समझ सकता हूं। जब एक समय में कई पॉपुलर फिल्में रिलीज होती हैं, तो वे आपसी प्रतिस्पर्धा का कारण बन सकती हैं, लेकिन हर फिल्म की अपनी खासियत होती है। 'जेलर' के तेवर और रजनीकांत के एक्शन मोड के बारे में जो देखने को मिलेगा।

गदर' और 'लगान' जैसी फिल्में भारतीय सिनेमा के इतिहास में महत्वपूर्ण होती हैं। सनी देओल की 'गदर' ने उस समय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और फिल्म ने उन्हें एक बड़े स्टार के रूप में प्रमोट किया। अब उनकी फिल्म 'गदर 2' का भी लोग बड़े उत्साह से इंतजार कर रहे हैं। 'ओमजी 2' भी अक्षय कुमार के फैंस के बीच में प्रतीक्षाओं की वजह से पूरी तरह से ध्यान खींच रही है।

गदर 2' की कहानी दिलचस्प लगती है, जहां यह भारत और पाकिस्तान की जंग की कहानी पर आधारित है और सनी देओल ने तारा सिंह के किरदार में कमबैक किया है। वहीं, 'ओएमजी 2' की धार्मिक पहलुओं पर आधारित सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड कहानी भी दिलचस्प लगती है। यह दोनों फिल्में अपने अलग-अलग विषयों के साथ दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करेंगी।

क्या पहले दिन 'Gadar 2' करेगी 'OMG 2' से ज्यादा कमाई? प्री बुकिंग में बिके हज़ारों टिकट, दोनों फिल्मों का यह रहा हाल!

गदर 2' ने पहले ही बुकिंग में अच्छा प्रतिस्पर्धी मामूली दर्जा प्राप्त किया है। एडवांस बुकिंग की सफलता फिल्म की सफलता की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम हो सकती है। गदर 2 के पहले दिन 10,000 टिकटों की बेचाई से यह प्रतीत होता है कि लोग फिल्म के प्रति रुचि रख रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, एडवांस बुकिंग का उपयोग सक्सेस प्राप्त करने के लिए एक उपयुक्त तरीका हो सकता है। टिकटों की बेचाई की जानकारी से, फिल्म ने अपनी पूर्व-रिलीज़ में अच्छे नतीजे प्राप्त किए हैं और यह उसकी सुखद स्थिति की ओर इंगित कर सकता है।

अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' भी 'गदर 2' के साथ ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी

फिल्म ने टिकटों की बिक्री में अच्छा प्रतिक्रिया प्राप्त किया है और 'गदर 2' के साथ मुकाबला करने की योजना बना रही है। 'ओएमजी 2' के विवादों के बारे में भी आपकी जानकारी महत्वपूर्ण है, जिनके परिणामस्वरूप फिल्म में बदलाव किए गए और इसे A सर्टिफिकेशन दिया गया है।
गदर 2' की घोषणा के बाद लोगों में तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी के प्रति उत्साह बढ़ा है। ट्रेलर ने उनके उत्साह को और बढ़ाया है और फिल्म की एडवांस बुकिंग भी तेजी से बढ़ रही है। ओपनिंग डे के लिए 14 हजार टिकट्स बिक चुके हैं और अब तक 34 लाख तक की बिक्री हो चुकी है।
ट्रेलर के आने से पहले ही "ओएमजी 2" की एडवांस बुकिंग में तीव्रता से बिक्री की गई होने का मतलब है कि फिल्म का बड़ा आकर्षण है। जब ट्रेलर आएगा, तो इसकी बुकिंग में और बढ़ोतरी हो सकती है, क्योंकि यह प्रशंसा और उत्सुकता को और भी बढ़ा सकता है।

बॉलीवुड में दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होने से यह महीना वाकई खास होने वाला है। 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' की रिलीज से फिल्म प्रेमियों को विभिन्न अवसरों का आनंद लेने का मौका मिलेगा।