OTT- Yeh Meri Family Season 2: नब्बे के दौर में ले जाएगा ये शो ddnewsportal.com

OTT- Yeh Meri Family Season 2: नब्बे के दौर में ले जाएगा ये शो ddnewsportal.com

OTT- Yeh Meri Family Season 2: नब्बे के दौर में ले जाएगा ये शो

पहला सीजन किया गया काफी पसंद, अब पांच साल बाद दूसरा सीजन, दर्शकों को इंतजार

यदि आप अपने आप को नब्बे के उस दौर में महसूस करें जब युवा अपने कमरों में बॉलीवुड एक्टर्स के पोस्टर टांगा करते थे। जब आपकी कार पड़ोसी को सुलगाती थी और जब पूरा देश सचिन की सेंचुरी का इंतजार किया करता था। जब लैंडलाइन फोन एक लग्जरी हुआ करता था। योग आपको कैसा लगेगा। लेकिन ऐसा दौर आपको लौटा सकता है एक शो। जिसके पहले सीजनने खूब तारीफ बटौरी थी। 


ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वैसे तो ऐसे कई शोज हैं, जिनके अगले सीजंस का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इनमें किसी का दूसरा तो किसी का तीसरा सीजन आने वाला है। लेकिन आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम जिस शो के दूसरे सीजन के बारे में बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपकी खुशी का ठिकाना नही रहेगा। ये शो पांच वर्ष के लंबे अंतराल के बाद दूसरा सीजन ला रहा है, जो आपको नब्बे के दौर की सैर करवायेगा। 
OTT स्पेस में ऐसे शोज दर्शकों को खूब पसंद आते हैं, जो पुरानी यादों को ताजा करते हैं। ऐसा ही है "यह मेरी फैमिली", जो नब्बे के दौर में ले जाता है। इस शो के पहले सीजन को खूब पसंद किया गया था। अब दूसरे सीजन की घोषणा कर दी गयी है। 

■ मिनीटीवी पर आएगा दूसरा सीजन-

यह मेरी फैमिली का दूसरा सीजन अमेजन मिनीटीवी पर प्रसारित किया जाएगा, जहां यह मुफ्त देखा जा सकेगा। मिनीटीवी अमेजन

शॉपिंग ऐप पर मौजूद है। यह मेरी फैमिली का निर्माण टीवीएफ ने किया है। यह एक कल्ट फैमिली ड्रामा शो है। प्लेटफॉर्म ने इसका टीजर जारी किया है।

■ नब्बे की सर्दियों में लेकर जाएगा सीजन 2-

शो की कहानी नब्बे के दौर में दिखायी गयी है। पहले सीजन को आइएमडीबी पर 9 रेटिंग मिली है, जिससे दूसरे सीजन का इंतजार बढ़ गयी है। पहला सीजन जहां 1998 की गर्मियों पर आधारित था, वहीं दूसरा सीजन सर्दियों के मौसम को कवर करेगा। एक मिडिल क्लास फैमिली किस तरह सर्दी के सीजन का सामना करती है। 

■ पांच साल बाद आ रहा दूसरा सीजन- 

बता दें, इस कॉमेडी ड्रामा शो का पहला सीजन 2018 में आया था। समीर सक्सेना निर्देशित शो में मेहुल सोलंकी, मोना सिंह, आकर्ष खुराना, रेवती पिल्लई अहम किरदारों में नजर आते हैं। पूरे पांच साल बाद दूसरा सीजन आएगा। पहला सीजन भी मिनीटीवी पर मौजूद है।


मिनीटीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाड ने कहा कि यह मेरी फैमिली एक कल्ट शो है। द वायरल फीवर के साथ नब्बे के उस दौर को दिलचस्प कहानी के साथ वापस लाना करिश्माई अनुभव है। पहला सीजन दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था और वो उससे कनेक्ट कर पाये थे। इसमें कोई शक नहीं कि दूसरा सीजन दर्शकों को एक बार यादों के गलियारों में ले जाएगा। 
तो हो जाइये तैयार ,भागदौड भरी इस जिंदगी से कुछ पल नब्बे के दशक के फिर से जीने के लिए।