Local News: क्या है मजदूर का गला जख्मी होने की असली सच्चाई ddnewsportal.com

Local News: क्या है मजदूर का गला जख्मी होने की असली सच्चाई  ddnewsportal.com
फोटो: घायल प्रवासी मजदूर।

Local News: क्या है मजदूर का गला जख्मी होने की असली सच्चाई

होश में आए युवक के बयान में कहा कुछ ऐसा कि...

पाँवटा साहिब के औद्योगिक क्षेत्र रामपुरघाट में रात को शोच करने गया मजदूर खून से लथपथ होकर कमरे में पंहुचा तो परिजन घबरा गये और उसे अस्पताल लेकर आए। यहां रात को यह बात फैली कि युवक के गले में किसी ने वार कर जख्मी कर दिया और मोबाइल लेकर फरार हो गया। लेकिन मामले ने उस समय मोड़ बदला जब युवक होश में आया और पुलिस को बयान दिए। 

मिली जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय घायल दिहाड़ीदार मजदूर कुलदीप ने बयान दिया है कि उसका पेट खराब था, वह बार बार जंगल की तरफ शोच को जा रहा था कि एक बार शोच जाते हुए घर के बाहर ही उसका पांव फिसल गया और वह सामने कपड़े

सुखाने को बंधी लोहे वायर पर गिर गया। रगड़ खाने से उसके गले में कट लग गया और गले से खून बहने लगा। साथी उसे अस्पताल लाये जहां घबराकर यह बेहोश हो गया। 

इस बीच अफवाहें उड़ गई कि युवक के गले पर किसी ने तेज धारदार हथियार से वार किया है। लेकिन रविवार को जब युवक होश में आया तो मामले का रूख ही मुड़ गया। उसने बयान में बताया कि वह गिर गया था और सामने लटकी तार पर गिर गया। घायल युवक अलीगढ़ यूपी का स्थाई निवासी हैं और यहां पर क्रेशर पर दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है। उसके गले में 18 टांके लगे हैं।