Himachal Crime News: शिलाई- रंजिश के चलते काट डाली बाजू ddnewsportal.com

Himachal Crime News: शिलाई- रंजिश के चलते काट डाली बाजू ddnewsportal.com

Himachal Crime News: शिलाई- रंजिश के चलते काट डाली बाजू 

जमीनी विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील होने से एक गंभीर घायल, आरोपी फरार, पुलिस जुटी तलाश में

जिला सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र शिलाई विधानसभा में दिल दहला देने वाली घटना पेश आई है। यहां जमीनी विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच हुई खूनी झड़प के दौरान एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला करते हुए दूसरे व्यक्ति की बाजू काट दी। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। शिलाई पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है जबकि वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी मौका से फरार बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक शिलाई विकासखण्ड की ग्राम पंचायत कांडो-भटनोल के गांव भटनोल में परिवारों के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। जिसको लेकर अक्सर गांव के परिवारों में कहासुनी चलती रहती थी। कथित खुद के हिस्से में मिली जमीन पर भटनोल निवासी नारायण सिंह ने निर्माण कार्य लगाया हुआ था। जिसे उसी गांव का वीरेंद्र सिंह अपनी जमीन बता रहा था। सोमवार देर शाम दोनो परिवारों में कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि वीरेंद्र सिंह पुत्र मोहर सिंह ने धारदार हथियार से नारायण सिंह के गले को काटने

के लिए हमला कर दिया। इस हमले से बचने के लिए नारायण सिंह ने बाजू आगे कर दी। जिसके बाद तेजधार हथियार का हमला नारायण सिंह के गर्दन की जगह बाजू पर लग गया और बाजू कट गई। नारायण सिंह को घायल अवस्था में शिलाई अस्पताल लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल नारायण सिंह को पीजीआई (चंडीगढ़) रेफर किया गया है। जहां नारायण सिंह का इलाज चल रहा है।
उधर, डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।  आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा उसकी गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। आरोपी भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।