हत्या का आरोपी पुलिस गिरफ्त में- ddnewsportal.com

हत्या का आरोपी पुलिस गिरफ्त में- ddnewsportal.com

हत्या का आरोपी पुलिस गिरफ्त में 

उत्तर प्रदेश के कासगंज मे छिपा था शातिर, अपने दोस्त को मौत के घाट उतारने का है आरोप

जिला सिरमौर पुलिस, द्वारा गत दिनों रूखड़ी मे अपने दोस्त की हत्या के मामले में संलिप्त आरोपी को धर दबोचने में सफलता प्राप्त की है। वरदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार था। एसपी सिरमौर खुशहाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 11 अप्रैल को जीतू , पुत्र सुरज पाल, निवासी गांव हुसैनपुर, डाकघर खेड़ा, तहसील व जिला बदायूं, उत्तर प्रदेश ने पुलिस थाना नाहन में शिकायत दर्ज करवाई थी कि दशरथ सिंह निवासी गढ़ी दुधाधारी, डाकघर बरवाना, तहसील व जिला हाथरस उत्तर प्रदेश जो वर्तमान

में धौलाकुआं में एक किराये के मकान में रहता था और फेरी लगाने का काम करता है ने अपने एक साथी मान सिंह की उसकी पत्नी रजनी के साथ अवैध सम्बन्धों के शक के चलते 10 अप्रैल की रात 11.15 बजे बनकलां (रूखड़ी) में निर्माणाधीन होटल के पास एक तेजधार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी है और वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका से फरार हो गया है। जिस पर आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाना सदर नाहन में अभियोग संख्या 32/2021, दिनांक 11-04-2021, U/S 302 भारतीय दण्ड सहिंता के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुये आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए इंस्पेक्टर मानवेंद्र  ठाकुर, प्रभारी, पुलिस थाना सदर नाहन के नेतृत्व मे पुलिस थाना नाहन व साइबर सेल नाहन की एक सयुंक एक टीम का गठन किया गया और इस टीम को अपराधी की गिरफ्तारी हेतु जरूरी दिशा निर्देश जारी किए गए। मामले में वांछित अपराधी दशरथ, जो वारदात के दिन से ही फरार चल रहा था, की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम द्वारा अलग-2 स्थानों पर छापेमारी की जा रही थी, लेकिन आरोपी एक शातिर प्रवृति का अपराधी है जो पुलिस को चकमा देने के लिए लगातार अपने ठिकाने बादल रहा था। लेकिन पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुये आरोपी दशरथ को विगत रात कासगंज, जिला कासगंज, उत्तर प्रदेश से धर दबोचने में सफलता प्राप्त की है। जिसे शीघ्र ही माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। मामले में अन्वेषण जारी है तथा अन्वेषण के दौरान यह भी जांच की जाएगी कि इस वारदात में आरोपी के साथ कोई अन्य व्यक्ति तो शामिल नहीं है। वारदात में प्रयुक्त हथियार को पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है। 

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम:- आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर मानवेंद्र ठाकुर, SHO, पुलिस थाना सदर नाहन, ASI हेम प्रकाश, आरक्षी राजेश कुमार तथा Cyber Cell नाहन से आरक्षी अमरेन्द्र सिंह व नितीश शर्मा शामिल थे।