लोहे की रॉड से हमला कर पिता को उतारा मौत के घाट  ddnewsportal.com

लोहे की रॉड से हमला कर पिता को उतारा मौत के घाट  ddnewsportal.com
फोटो साभार गूगल

लोहे की रॉड से हमला कर पिता को उतारा मौत के घाट 

हिमाचल प्रदेश के इस जिले में दिल दहला देने वाली वारदात, क्या रहे कारण...

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां के पंचायत लंबागांव के टिक्करी कमाहरनू में एक युवक ने अपने पिता के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी की पहचान सचिन राणा (32) के रूप में हुई है। इस संदर्भ में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सचिन ने मंगलवार को अपने पिता रवि राणा (59) पर हमला कर दिया। रवि लहूलुहान हो गया और अचेत हो गया। बेटे को हमला करते मां ने देख लिया और शोर मचाया। इस पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने इसकी सूचना लंबागांव पुलिस को दे दी।

रवि को घायल अवस्था में पालमपुर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रवि गत वर्ष ही शिक्षा निदेशालय शिमला से सेवानिवृत्त हुआ था। लंबागांव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रॉड को भी अपने कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया भी मौके पर पहुंच गए। कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादसं की धारा 302, 341 और 23 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि डीएसपी बीडी भाटिया ने करते हुए बताया कि वारदात के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।