Paonta Sahib: गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल के नन्हे वैज्ञानिकों का कमाल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल के नन्हे वैज्ञानिकों का कमाल  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल के नन्हे वैज्ञानिकों का कमाल

जिला स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में बेहतरीन प्रदर्शन के बूते 8 छात्र राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित, प्रधानाचार्या ने दी बधाई।

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल के नन्हे वैज्ञानिकों ने जिला स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाकर स्कूल का नाम रोशन किया है। स्कूल की प्रधानाचार्या देविंदर कौर साहनी ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 16 नवंबर 2022 से लेकर 18 नवंबर 2022 तक सीनियर सेकेंडरी बॉयज स्कूल नाहन में आयोजित जिला स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया

है। एक्टिविटी कॉर्नर में तन्वी तोमर जूनियर, शगुन गुप्ता सीनियर तथा मन्नत गर्ग सीनियर सेकेंडरी वर्ग में बेस्ट रहे।प्रोजेक्ट रिपोर्ट में गीतांश गोल्डन जूनियर, किंजल शर्मा जूनियर तथा वैष्णवी शर्मा सीनियर सेकेंडरी वर्ग में बेस्ट रहे। मैथ्स ओलंपियाड में आरव कासव ने जूनियर वर्ग में प्रथम, शौर्य शर्मा ने सीनियर वर्ग में प्रथम तथा भूमि गर्ग ने सीनियर सेकेंडरी वर्ग में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इसी के साथ जूनियर साइंस क्विज में छात्रों ने तीसरा स्थान अपने नाम किया। उन्होंने कहा कि यह गर्व का विषय है कि मैथ्स ओलंपियाड तथा एक्टिविटी कॉर्नर में छात्रों ने बेस्ट रनिंग ट्रॉफी विद्यालय के नाम की। विद्यालय के कुल 8 छात्र जिला मंडी में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए हैं। इस अवसर पर प्रधानाचार्या दविंदर साहनी ने छात्रों को तथा उनके कोच अध्यापकों को हार्दिक बधाई दी है।