आंजभोज क्षेत्र की हो रही अनदेखी......ddnewsportal.com

आंजभोज क्षेत्र की हो रही अनदेखी......ddnewsportal.com

आंजभोज क्षेत्र की हो रही अनदेखी......

स्वास्थ्य सुविधाओं के आभाव पर रोशित युवा उतरे  सड़कों पर, सरकार के खिलाफ नारेबाजी।

पांवटा साहिब के गिरीपार क्षेत्र के आंजभोज के युवा सरकार द्वारा कथित अनदेखी से रोशित है। राजपुर में स्वास्थ्य सुविधा के अभाव के कारण ग्रामीणों ने सड़क पर उतर कर सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में काफी लम्बे समय चिकित्सकों व फार्मासिस्ट के पद खाली पड़े हुये है। जिस कारण क्षेत्र के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आंजभोज के सामाजिक कार्यकर्ता प्रवीण, प्रेम वर्मा, अश्विनी, पूर्व उपप्रधान रणबीर, संजीव आदि ने बताया कि राजपुर नागरिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर, एक लैब टेकशियन व एक पद नर्स का खाली है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में खाली पड़े पदों को लेकर कई बार नेताओं व विभाग को ज्ञापन सौप चुके हैं, लेकिन कोई उचित समाधान नही मिला। उन्होंने कहा कि जनमंच में भी यह मुद्दा उठाया गया लेकिन उसके

बाद भी समस्या का कोई समाधान नही हुआ है। क्षेत्र की अनदेखी की जा रही है जो बर्दाश्त नहीं होगा। क्षेत्र के ग्रामीणों ने चेताया है कि यदि समस्या का समाधान शीघ्र नही हुआ तो वह आमरण अनशन पर बैठ जाएगें। जिसकी जिम्मेदार सरकार व प्रशासन होगा। दर्जनों ग्रामीणों ने सड़क पर उतकर स्वास्थ्य विभाग व सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की।