सोनिया भाटिया ने संभाली रोटरी सखी पांवटा साहिब की कमान ddnewsportal.com

सोनिया भाटिया ने संभाली रोटरी सखी पांवटा साहिब की कमान ddnewsportal.com

सोनिया भाटिया ने संभाली रोटरी सखी पांवटा साहिब की कमान

इंस्टालेशन कार्यक्रम में संभाला कार्यभार, सचिव मीनाक्षी रहल और कोषाध्यक्ष सपना खुराना, तय किये एक वर्ष के लक्ष्य। 

रोटरी पांवटा सखी की नई टीम का गठन हो गया है। अगले एक वर्ष के लिए सोनिया भाटिया को प्रधान चुना गया है। मीनाक्षी रहल सचिव और सपना खुराना को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। रविवार देर शाम सखी का इन्स्टलेशन कार्यक्रम रखा गया। जिसमे बतौर चीफ़ गेस्ट मनीष जैन नाहन से असिस्टेंट गवर्नर ने शिरकत की। उन्होंने क्लब के द्वारा किए गए प्रॉजेक्ट की सराहना की और अगले वर्ष के लिए सहयोग देने का वादा किया। 
डॉक्टर नीना सबलोक ने पिछले वर्ष के प्रॉजेक्ट विस्तार से बताए और सोनिया भाटिया को बधाई दी और साथ ही विश्वास दिलाया कि हम सब मिल के रोटरी सखी को नए आयाम तक लेकर जाएँगे। सोनिया भाटिया की इस नई  टीम में २५ सदस्य है जिसने से ceremony में सचिव मीनाक्षी, अलका शर्मा, डॉक्टर हरलीन कौर, सपना खुराना, शीतल गुप्ता, रजनी कौर, अंजलि सिंघला, नवदीप कौर सहोता, गुरप्रीत कौर, ममता सत्ती और अनन्या भाटिया आदि मौजूद रहे।


इस मौके पर सोनिया भाटिया ने पास्ट प्रेजिडेंट रोटरी पांवटा सखी डॉ नीना सबलोक, उपस्थित सभी रोटेरियंस, अन्य सभी गणमान्यों का अभिनंदन और स्वागत किया। उन्होंने कहा कि उनसे पहले रोटरी पांवटा सखी की प्रेजिडेंट नीना सबलोक ने अपनी परियोजनाओं  और उनकी पूर्णता के बारे में विस्तार से बताया। इस वर्ष उन्हे रोटरी पांवटा सखी के प्रेसिडेंट का दायित्व मिला है, वह भी पूरी ऊर्जा के साथ उन परियोजनाओं को आगे बढ़ाते हुए, रोटरी पांवटा सखी के निर्धारित सेवा कार्यों को पूरा करेंगी।जिसमे सभी का सहयोग ज़रूरी है। 


उन्होंने अगले एक वर्ष के लक्ष्य भी बताए जिसमे गोद लिए गाँव नोरंगबाद में विकास के कार्य सोलर लाइट लगवाना सहित ट्रेफ़िक नियम का पालन जागरूकता, फ़्रंट वारियर्स के लिए मेडिकल सुविधा, यमुना नदी की स्वच्छता के लिए और हमारे रेगुलर प्रोजेक्ट जैसे ब्लड डोनेशन कैम्प, मेडिकल कैम्प, महिला के लिए वोकेशनल सेंटर ऐसे कार्य करने का प्रयास करेंगे और समाज को साथ लेकर विकास के कार्य पूरे करेंगे।