Sirmour: सिरमौर ने खोए दो युवा, अचानक संसार छोड़ देने से परिजन और क्षेत्र शोक में ddnewsportal.com

Sirmour: सिरमौर ने खोए दो युवा, अचानक संसार छोड़ देने से परिजन और क्षेत्र शोक में ddnewsportal.com

Sirmour: सिरमौर ने खोए दो युवा, अचानक संसार छोड़ देने से परिजन और क्षेत्र शोक में

जिला सिरमौर के लिए सोमवार का दिन अच्छा नही रहा। यूं ही हस्ते खेलते दो परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन और पाँवटा साहिब के दो युवा इस संसार को छोड़कर चले गये। जिससे परिजन तो सदमे में हैं ही साथ ही क्षेत्र मे भी शोक की लहर है। 
नाहन शहर के 24 वर्षीय दिव्यांश बिश्नोई की अचानक ही अहमदाबाद में मृत्यु का समाचार मिला। दिव्यांश ने 6 जून को अहमदाबाद में ही अपना करियर शुरू किया था। बीती रात पिता से बात भी की थी। दिवंगत दिव्यांश की माता शालू परमार बिश्नोई मंडलाह स्कूल में मुख्याध्यापिका हैं, वहीं पिता आकाश बिश्नोई डिग्री कॉलेज ददाहू में अधीक्षक के पद पर सेवारत हैं। बेटे के अचानक चले जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

नाहन में कैरियर अकडेमी से दिव्यांश ने प्रारंभिक शिक्षा हासिल की। इसके बाद चेन्नई से बीटेक करने के बाद पुणे से एमबीए की पढ़ाई की थी। 6 जून को अहमदाबाद में एक प्रतिष्ठित कंपनी में पहली नौकरी शुरू की थी। दिव्यांश की पार्थिव देह को सड़क मार्ग से अहमदाबाद से नाहन लाया जा रहा है। उम्मीद है कि कल शाम तक उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 
उधर, दिव्यांश की असमय मृत्यु पर जिला सिरमौर गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ ने भी गहरा दुख प्रकट किया है। जिला अध्यक्ष गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ जिला सिरमौर नरेश बत्रा तमौर समस्त कार्यकारिणी ने जारी प्रेस नोट में कहा कि दुख की घड़ी में समस्त गैर शिक्षक कर्मचारी शोककुल परिवार के साथ खड़े हैं ।दिवंगत की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते है। परिवार को दुख सहने की शक्ति हेतु भगवान से प्रार्थना करते है।
वहीं, पांवटा साहिब के प्रसिद्ध व्यवसाई विनोद गोयल के पुत्र सौरभ गोयल निवासी मैन मार्केट पांवटा साहिब का भी आज सुबह निधन हो गया है। जिसके बाद पांवटा साहिब शहर में शोक की लहर है। जानकारी के मुताबिक सौरभ गोयल अपने पिता के साथ व्यवसाय में हाथ बंटाते थे। पांवटा साहिब व्यापार मंडल समेत विभिन्न संस्थाओं ने उनके आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।