Paonta Sahib: पूर्व मंत्री के इशारे पर रोके जा रहे वार्ड-8 के विकास कार्य: डाॅ रोहताश ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पूर्व मंत्री के इशारे पर रोके जा रहे वार्ड-8 के विकास कार्य: डाॅ रोहताश ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पूर्व मंत्री के इशारे पर रोके जा रहे वार्ड-8 के विकास कार्य: डाॅ रोहताश

पाँवटा साहिब नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर-8 के पार्षद डाॅक्टर रोहताश नांगिया ने पूर्व मंत्री के इशारे पर अध्यक्ष व उपाध्यक्ष द्वारा वार्ड नंबर-8 के विकास कार्य रोके जाने के आरोप लगाए है। पार्षद ने 2021 से वार्ड के कई विकास कार्यो के लिए टेंडर को अवार्ड न करने के आरोप लगाये है। उन्होंने आरोप लगाया कि जानबूझ कर विकास कार्यो में बाधा पहुंचाई जा रही है, और ये सब पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक के इशारे पर हो रहा है। 
एक प्रेस ब्यान जारी कर डाॅ रोहताश ने कहा कि वर्ष 2021 से वार्ड की सुंदरता के लिए ऑर्नामेंटल लाइट्स का प्रस्ताव हाऊस में पास हुआ था, पर 2024 हो गई अभी तक टेंडर अवार्ड नहीं किया गया, जबकि इसकी टेक्निकल सैंक्शन भी पार्षद द्वारा अपने आप करवाई गई है। इसके इलावा नगर परिषद खेल मैदान के साथ लगती सड़क के टेक्निकल सैंक्शन की भी मंजूरी कब की मिली हुई है, लेकिन नगर परिषद अध्यक्ष इस पर साइन नहीं कर रही,

जिसके चलते सड़क का काम रुका हुआ है और अब बरसात आने वाली है। जिसके चलते सड़क की हालत और खराब हो सकती है।
डॉ रोहताश नांगिया ने कहा कि सही मूल्य पर बास्केटबॉल कोर्ट का काम हाउस में पास किया गया था, जिसे जानबुझ कर पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी के इशारे पर रोका जा रहा है। इसके इलावा वार्ड-8 में जो काम हो चुके है, उस काम की पेमेंट ठेकेदारों को नहीं दी जा रही है। डॉ नांगिया ने आरोप लगाया कि नगर परिषद क्रप्शन का अड्डा बन चुका है। कोई भी काम बिना कमीशन के नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि क्रप्शन के खिलाफ आवाज उठाने का खामियाजा वार्ड नंबर-8 के लोगों को उठाना पड़ रहा है।
इस बारे में जब नगर परिषद की अध्यक्ष निर्मल कौर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सभी आरोप निराधार है। वार्ड नंबर-8 में लगातार काम हो रहे है। उन्होंने कहा कि आचार सहिंता लगने के कारण कुछ काम रुके हुए थे, जिसे अब पूरा किया जाएगा।