आज पांवटा साहिब को नचायेंगे नाटी किंग कुलदीप शर्मा ddnewsportal.com

आज पांवटा साहिब को नचायेंगे नाटी किंग कुलदीप शर्मा ddnewsportal.com
फाइल फोटो: नाटी किंग कुलदीप शर्मा।

आज पांवटा साहिब को नचायेंगे नाटी किंग कुलदीप शर्मा 

पांवटा के होली मेले की पहली सांस्कृतिक संध्या में मचायेंगे धमाल, नगर परिषद की तैयारियां पूरी।

पांवटा साहिब में नगर परिषद द्वारा आयोजित होली मेले में इस बार दो नही बल्कि तीन सांस्कृतिक संध्याएं होगी। नगर परिषद ने यह निर्णय ज्यादा से ज्यादा स्थानीय कलाकारों को मौका देने के लिए मेला अधिकारी और सरकार के दिशा निर्देश पर लिया हैं। जानकारी के मुताबिक नगर परिषद पांवटा

साहिब द्वारा एक अहम बैठक कर सांस्कृतिक संध्या एक दिन और बढ़ाकर तीन दिन करने का निर्णय लिया गया है। इससे पहले ये सांस्कृतिक संध्या दो दिन आयोजित की जानी थी। इस बारे में जानकारी देते नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अजमेर ठाकुर ने बताया कि प्रदेश ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी और एसडीम पांवटा साहिब विवेक महाजन के चाहते थे कि जबकि कोरोना के कारण दो वर्षों से सांस्कृतिक संध्या और मेले का आयोजन नही किया जा सका। ऐसे में स्थानीय कलाकारों को मंच देने के लिए सांस्कृतिक संध्या का तीन दिवसीय आयोजन किया जाए। इसी बात को ध्यान में रखते हुए सांस्कृतिक संध्या की

एक नाइट को बढ़ा दिया गया है अब 20 मार्च 21 मार्च और 22 मार्च को तीन दिवसीय सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान 20 मार्च रविवार यानि आज नाटी किंग कुलदीप शर्मा व स्थानीय कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि नगर परिषद अध्यक्ष निर्मल कौर और उपाध्यक्ष ओपी कटारिया सहित पार्षद मौजूद रहेंगे।
इसके अलावा 21 मार्च को सांस्कृतिक संध्या के मुख्य कलाकार पंजाबी गायक मनकीरत औलख होंगे। इस संस्कृत संध्या के मुख्य अतिथि उपायुक्त सिरमौर रामकुमार गौतम होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसडीएम विवेक महाजन करेंगे।
इसके अलावा 22 मार्च को तीसरी संध्या के अवसर पर मुख्य कलाकार हिमाचली गायक विक्की चौहान होंगे। इस कार्यक्रम में प्रदेश ऊर्जा मंत्री सुखराम मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।