State Level Sports News: छात्राओं ने खो-खो, वालीबॉल, बैडमिंटन और कबड्डी में दिखाया दम ddnewsportal.com

State Level Sports News: छात्राओं ने खो-खो, वालीबॉल, बैडमिंटन और कबड्डी में दिखाया दम ddnewsportal.com

State Level Sports News: छात्राओं ने खो-खो, वालीबॉल, बैडमिंटन और कबड्डी में दिखाया दम, पढ़ें कौन से जिले हुए विजयी...

पाँवटा साहिब में चल रही अंडर-14 छात्राओं की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन खो-खो, वालीबॉल, बैडमिंटन और कबड्डी के महत्वपूर्ण मुकाबले हुए। शारीरिक शिक्षा शिक्षक संघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी चंचल सिंह ठाकुर ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार के मैचों में खो खो का पहला मैच सोलन और हमीरपुर के बीच खेला गया, जिसमें हमीरपुर का स्कोर 13 और सोलन का स्कोर 11 रहा, हमीरपुर विजेता रहा। दूसरा मैच सिरमौर और ऊना के बीच खेला गया जिसमें सिरमौर का स्कोर 20-05 से विजयी रहा। तीसरा मैच कल्लू और चंबा के बीच खेला गया, जिसमें चंबा का 10-07 से विजेता रहा। इसी प्रकार चौथा मैच शिमला और मंडी के बीच खेला गया जिसमें मंडी 14-12 से विजयी हुआ।


वहीं, कबड्डी का पहला मुकाबला शिमला और बिलासपुर के बीच खेला गया जिसमें शिमला ऑए 55 और बिलासपुर ने 41 अंक हासिल किए। शिमला विजेता रहा।  दूसरा मैच सिरमौर और कांगड़ा के बीच खेला गया जिसमें सिरमौर ने कांगड़ा को 51-40 से पराजित किया। इसी तरह तीसरा मैच सोलन और मंडी के बीच खेला गया, जिसमें सोलन 50-48 से विजयी रहा। चौथा मैच ऊना और कल्लू के बीच खेला गया जिसमें ऊना का स्कोर 48 और कल्लू का स्कोर 35 रहा।
इसी प्रकार वॉलीबॉल का पहला मैच सोलन और कांगड़ा के बीच में खेला गया जिसमें सोलन 2-1 से विजयी रहा। दूसरा मैच कल्लू और सिरमौर के बीच खेला गया, जिसमे सिरमौर 2-0 से विजयी रहा। तीसरा मैच शिमला और किनौर के बीच खेला गया जिसमें शिमला 2-0 से विछयी हुआ। चौथा मैच बिलासपुर और चंबा के बीच खेला गया जिसमें चंबा 2-1 से विजयी हुआ। पांचवा मैच सोलन और लाहौल स्पीति के बीच खेला गया जिसमें सोलन 2-0 से विजयी होकर अगदे राउंड मे पंहुचा।


बैडमिंटन के मुकाबलों की बात करें तो पहला मैच कांगड़ा और चंबा के बीच खेला गया जिसमें कांगड़ा 2-0 से विजेता रहा। दूसरा मुकाबला किनौर और हमीरपुर के बीच खेला गया जिसमें किनौर 2-0 से जीता, तीसरा मुकाबला सोलन और कल्लू के बीच खेला गया जिसमें सोलन ने कुल्लू को 2-1 से पराजित किया। चौथा मैच सिरमौर और चंबा के बीच खेला गया जिसमें सिरमौर 2-0 से विजयी रहा।  इस मौके पर शिक्षा विभाग की तरफ से सहायक निदेशक खेल ललिता नेगी, प्रदीप शर्मा, वीर सिंह, अजय शर्मा, मनीष कुमार, चुन्नीलाल, चेतन, जगदीश, मुकेश, शीशराम, रमा, चंपा, शीनू, रेखा इत्यादि मौजूद रहे।