स्टेट चैंपियनशिप में प्रतिभा का लोहा मनवायेगी पाँवटा की दो बालाएं ddnewsportal.com

स्टेट चैंपियनशिप में प्रतिभा का लोहा मनवायेगी पाँवटा की दो बालाएं  ddnewsportal.com

स्टेट चैंपियनशिप में प्रतिभा का लोहा मनवायेगी पाँवटा की दो बालाएं

कोटड़ी व्यास स्कूल की खिलाड़ी बिलासपुर व नालागढ़ में दिखाएंगी अपना दम

पाँवटा साहिब विकासखंड की पंचायत कोटडी व्यास के शहीद कमल कांत मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल कोटडी व्यास की दो छात्राओं का चयन अंडर-19 राज्य स्तरीय प्रतियोगिता हैंडबॉल और टेबल टेनिस के लिए हुआ है। स्कूल के शारीरिक शिक्षक धर्मेन्द्र चौधरी ऑए जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल की दसवीं कक्षा की छात्रा स्नेहा हैंडबॉल में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए सिलेक्ट हुई है, जबकि प्लस वन की रूबी टेबल टेनिस में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुई है। जिला स्तरीय प्रतियोगिता पिछले माह ददाहू में संपन्न हुई, जिसमें इन खिलाड़ी छात्राओं ने बढ़िया प्रदर्शन के बलबूते पर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हैंडबॉल और टेबल टेनिस टीम में जगह बनाई। इन खिलाड़ी छात्राओं का राज्य स्तरीय कोचिंग कैंप टेबल टेनिस का गर्ल्स स्कूल पांवटा साहिब में 15 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक चला, वही स्नेहा हैंडबाल का कैंप राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पुरुवाला  में चला। इसके पश्चात 19 से 22 अक्टूबर को दोनों खिलाड़ी राज्य स्तरीयप्रतियोगिता में जोकि नालागढ़ जिला सोलन में हैंडबॉल प्रतियोगिता में स्नेहा भाग लेगी वहीं, रूबी टेबल टेनिस प्रतियोगिता में बिलासपुर में जिला सिरमौर का प्रतिनिधित्व करेगी। इस उपलब्धि पर स्कूल के प्रधानाचार्य अजय शर्मा, उप प्रधानाचार्य रचना धवन, लेक्चरर चतर, नीलम अध्यापक गण अमृत, मोहन, राकेश, सिंगटा, ज्योति चौधरी, एसएमसी अध्यक्ष मानसिंह, एसएमसी अध्यक्ष विद्या देवी प्राइमरी, पंचायत प्रधान सुरेश कुमार, उप प्रधान अनिल कुमार आदि ने इन दोनों खिलाड़ी छात्राओं को बधाई व आशीर्वाद दिया। खिलाड़ी छात्राओं के

पेरेंट्स दिनेश कुमार और हेमराज ने भी इस उपलब्धि पर स्कूल प्रधानाचार्य अजय शर्मा व उनके स्टाफ गणों को बहुत-बहुत बधाई दी। अजय शर्मा प्रधानाचार्य ने बताया इससे पूर्व भी हमारे17 खिलाड़ी छात्र-छात्राएं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता हैंडबॉल कुश्ती, जुडो, टेबल टेनिस व योग में जिला सिरमौर का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। आगामी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता अंडर फोर्टीन जुडो व योग जो कि धर्मशाला में आयोजित होगी उसमें भी हमारे स्कूल के दो खिलाड़ी छात्र-छात्राएं भाग लेंगे। 
एसएमसी अध्यक्ष मानसिंह ने बताया कि हमें बहुत ही गर्व है कि हमारे स्कूल शहीद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटडी व्यास के छात्र-छात्राएं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जिला सिरमौर की टीम से भाग ले रहे हैं। कोटडी व्यास स्कूल के लिए हर्ष का विषय है इस उपलब्धि के लिए इनके कोच व शारीरिक शिक्षक धर्मेंद्र चौधरी को बहुत-बहुत बधाई दी है जिनके कोचिंग से हमारे स्कूल के 19 बच्चे इस वर्ष राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं। मान सिंह ने बताया कि ये शारीरिक शिक्षक जिस भी स्कूल में रहे हैं उन्होंने बहुत सारे बच्चे राज्य स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर व अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाएं हैं, उन्हें बहुत-बहुत बधाई।