CWC2023: टीम इंडिया को बड़ा झटका, वर्ल्ड कप से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, ये खिलाड़ी लेंगे जगह... ddnewsportal.com

CWC2023: टीम इंडिया को बड़ा झटका, वर्ल्ड कप से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, ये खिलाड़ी लेंगे जगह... ddnewsportal.com

CWC2023: टीम इंडिया को बड़ा झटका, वर्ल्ड कप से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, ये खिलाड़ी लेंगे जगह...

क्रिकेट विश्व कप के बीच टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नही आई है। टीम को बड़ा झटका लगा है। अंकतालिका में भारत के बाद दूसरे स्थान पर बनी हुई और बेहतरीन फार्म में चल रही साउथ अफ्रीका के साथ होने वाले मैच से पहले ये बुरी खबर आई है। भारतीय टीम के हरफ़नमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो गये हैं। उनकी जगह तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में शामिल किया गया है। ICC ने इसकी पुष्टि की है। हार्दिक 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में खेले गए मैच में एंकल ट्विस्ट हो जाने से चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कोई मैच नहीं खेला। वर्ल्ड कप में उन्होंने 4 मैच खेले।


हार्दिक बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में 9वें और अपने पहले ओवर में चोटिल हो गए थे। तीसरी बॉल पर हार्दिक का टखना मुड़ा और वह क्रीज पर ही बैठ गए। मेडिकल टीम ने चोट देखी और उन्हें मैदान से बाहर ले कर गए। हार्दिक की जगह विराट कोहली बॉलिंग करने आए। उन्होंने 3 बॉल में 2 रन दिए।

ये भी पढ़ें ➡️  CWC2023: क्रिकेटर मोहम्मद शमी का जुनून, पढ़ें, कैसे पाई इतनी सफलता...


हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप में अब तक खेले 4 मैचों में 6.84 की इकोनॉमी रेट से 5 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने 11 रन भी बनाए हैं।
प्रसिद्ध कृष्णा पहली बार वर्ल्ड कप के टीम में शामिल किए गए हैं। प्रसिद्ध को बैकअप के तौर पर तैयार रहने को कहा गया था और वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी में ही अभ्यास कर रहे थे। शनिवार को टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी से मंजूरी मिलने के बाद उन्हें भारतीय स्क्वॉड में शामिल किया गया। हालांकि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। खास तौर पर कप्तान गजब का खेल यहे हैं। पेसर के साथ फाथ स्पिनर भी विपक्षी टीमों की कमर तौड़ने में कोई कसर नही छोड़ रहे। लेकिन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कमी टीम को खलेगी।