Paonta Sahib: IIM Sirmour में दो नये कार्यक्रमों का शुभारंभ, पढ़ें कौन-कौन से प्रोग्राम... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: IIM Sirmour में दो नये कार्यक्रमों का शुभारंभ, पढ़ें कौन-कौन से प्रोग्राम... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: IIM Sirmour में दो नये कार्यक्रमों का शुभारंभ, EMBA और EMBA-DTA टाइम्सप्रो के सहयोग से शुरू

सिरमौर जिला में स्थित आईआईएम सिरमौर ने दो प्रतिष्ठित एक्जीक्यूटिव मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (ईएमबीए) और ईएमबीए-डीटीए (डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन एंड एनालिटिक्स) कार्यक्रम शुरू किये हैं। ये कार्यक्रम, टाइम्सप्रो के सहयोग से शुरू किए गए। इस के साथ आईआईएम सिरमौर ने अकादमिक उत्कृष्टता के साथ उद्योग विशेषज्ञता का मिश्रण करते हुए कार्यकारी शिक्षा में एक महत्वपूर्ण छलांग लगाई है।


13 अप्रैल, 2024 को आयोजित दोनों कार्यक्रमों के ओरिएंटेशन के महत्वपूर्ण अवसर को मनाने के लिए सम्मानित संकाय सदस्य, उद्योग जगत के नेता और भावी छात्र एकत्र हुए। आकर्षक चर्चाओं और इंटरैक्टिव सत्रों के माध्यम से, उपस्थित लोगों ने इन ईएमबीए कार्यक्रमों की विशिष्ट विशेषताओं और परिवर्तनकारी क्षमता में अमूल्य अंतर्दृष्टि प्राप्त की। 
संस्थान के निदेशक प्रोफेसर प्रफुल्ल अग्निहोत्री ने कहा कि हमें इन दो नवोन्मेषी ईएमबीए कार्यक्रमों को पेश करते हुए खुशी हो रही है, जिनमें से प्रत्येक को आज के गतिशील बाजार में बिजनेस लीडर्स की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है। यह सफल लॉन्च शीर्ष स्तरीय कार्यकारी शिक्षा प्रदान करने और उद्योग के नेताओं के साथ प्रभावशाली सहयोग को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।


टाइम्सप्रो के सहयोग से पेश किया गया ईएमबीए कार्यक्रम भारतीय प्रबंध संस्थान सिरमौर की अकादमिक कठोरता को टाइम्सप्रो की उद्योग अंतर्दृष्टि के साथ जोड़ता है, जो प्रतिभागियों को वास्तविक दुनिया के दृष्टिकोण से समृद्ध एक व्यापक सीखने का अनुभव प्रदान करता है। दूसरी ओर, भारतीय प्रबंध संस्थान सिरमौर द्वारा विकसित और वितरित ईएमबीए डीटीए कार्यक्रम, डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करने और रणनीतिक निर्णय लेने के लिए आवश्यक विशेष कौशल से लैस करने पर केंद्रित है।
हम अपने ईएमबीए छात्रों की आगे की यात्रा और अपने संबंधित क्षेत्रों में परिवर्तनकारी लीडर्स के रूप में उनके द्वारा दिए जाने वाले महत्वपूर्ण योगदान को लेकर उत्साहित हैं। हमारे संकाय सदस्यों और सहायक कर्मचारियों ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि ये कार्यक्रम असाधारण मूल्य और उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करें।