Paonta ki Khabar: ऐसी गुंडागर्दी कि पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ा ddnewsportal.com

Paonta ki Khabar: ऐसी गुंडागर्दी कि पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ा ddnewsportal.com

Paonta ki Khabar: ऐसी गुंडागर्दी कि पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ा 

बंगाला बस्ती में चोर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, चार पुलिस जवान घायल, आरोपियों की धर पकड़... 

पाँवटा साहिब में बंगाला बस्ती मे गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला है। यहां के रामपुर घाट क्षेत्र में चोरी के एक मामले में जांच करने गई पुलिस टीम पर बस्ती में मौजूद आधा दर्जन से अधिक पुरूष और महिलाओं द्वारा जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। इस हमले तीन पुलिस जवान घायल होने की सूचना है। हमलावर मौके से फरार बताए जा रहे है। जिनकी तलाश में पुलिस टीमें रवाना हो चुकी है। हालाँकि पुलिस ने बस्ती के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम एक चोरी के मामले में रामपुर घाट में बंगाला बस्ती में जांच करने गई थी। जैसे ही पुलिस जवान जांच के लिए बस्ती में घरों में गये तो आधा दर्जन से अधिक पुरूष व महिलाओं ने तीन पुलिस जवानों पर लाठियों से हमला कर दिया। पुलिस जवानों ने भागकर अपनी जान बचाई तथा इस हमले में तीन पुलिस जवान घायल हुए है। जिनको उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया। हमले की सूचना

मिलते ही पांवटा साहिब पुलिस थाना से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर हमलावरों की तलाश कर रही है। उधर, एएसपी सिरमौर सोमदत्त ने बताया कि चोरी के मामले में जांच करने गई पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला किया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर हमलावरों की तलाश कर रही है।

उधर, इस घटना के बाद आम लोगों में चर्चा जोरों पर है कि अवैध रूप से बसे लोगों के भीतर इस तरह की हिम्मत अच्छे संकेत न।ई है  ऐसे लोगों पर समय रहते कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए वरना भविष्य में परिणाम अच्छे नही होंगे।