Accident: सिरमौर जिला में हादसों में दो की मौत ddnewsportal.com

Accident: सिरमौर जिला में हादसों में दो की मौत ddnewsportal.com
फोटो साभार गूगल

Accident: सिरमौर जिला में हादसों में दो की मौत 

मरने वालों में एक 20 वर्षिय युवक भी, एक घायल, पढ़ें पूरा मामला...

जिला सिरमौर में दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों की मौत हुई है। मरने वालों में एक 20 वर्षिय युवक भी शामिल है। पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 
पहले मामले में श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र में ट्रैक्टर खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हुआ है। लोगों ने घायल को सिविल अस्पताल ददाहू पहुंचाया। जहां से उसे डा. वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन रेफर कर दिया गया। हादसा ददाहू-महीपुर मार्ग पर हुआ। यहां पर ठेकेदार के काम में जुटा ट्रैक्टर खाई मे जा गिरा। हादसे में खराड़ी निवासी 20 वर्षीय सचिन की मृत्यु हो गई, जबकि कटाह निवासी 28 वर्षीय वीरेंद्र कुमार घायल हो गया। श्रीरेणुकाजी पुलिस थाना के एसएचओ रंजीत राणा ने बताया कि चालक के विरुद्ध लापरवाही का मामला दर्ज किया है। नायब तहसीलदार ददाहू बंसीराम ने मृतक के स्वजन को 20 हजार व घायल को पांच हजार रुपये की फौरी राहत राशि प्रदान की है।

वहीं, अन्य मामले में नाहन-कुम्हारहट्टी एनएच पर आईटीआई के समीप नाले से बुजुर्ग का शव बरामद किया गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नाहन पुलिस थाना को दी। पुलिस ने शव को नाले से निकाला। मृत व्यक्ति की पहचान नाहन गोविंदगढ़ मोहल्ला निवासी 80 वर्षीय जसवंत सिंह के तौर पर हुई है। कुछ लोगों ने रात करीब साढ़े आठ बजे शिमला रोड की ओर जाते हुए देखा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी हेडक्वार्टर मीनाक्षी शाह ने नाले में गिरने से वृद्ध व्यक्ति की मौत की पुष्टि की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।