Accident: सड़क दुर्घटना में 12वीं के छात्र की दर्दनाक मौत  ddnewsportal.com

Accident: सड़क दुर्घटना में 12वीं के छात्र की दर्दनाक मौत  ddnewsportal.com
फाइल फोटो।

Accident: सड़क दुर्घटना में 12वीं के छात्र की दर्दनाक मौत 

ट्यूशन से लौटते हुए कार से जोरदार टक्कर, दोस्त घायल, पुलिस जुटी कार्रवाई में

हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रहे सडक हादसे कई घरों के चिराग बुझा चुके है। अब एक और मामला सामने आया है जिसमे 12वीं कक्षा के छात्र की मौत हुई है। मामला कांगड़ा जिला पुलिस नूरपुर की रैहन चौकी के अंतर्गत पेश आया है। यहां कार-बाइक की टक्कर में भरमाड़ निवासी युवक अश्मित की मौत हो गई। वहीं, बाइक के पीछे बैठा उसका दोस्त ईशान चंबियाल पुत्र रछपाल निवासी देहरी गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक जमा दो का 17 साल का छात्र अश्मित पुत्र कुशल कुमार अपने दोस्त ईशान के साथ ट्यूशन पढ़कर उसे रैहन से देहरी छोड़ने आ रहा था। ऐसे में रैहन से एक किलोमीटर दूर भराल में अश्मित की बाइक की कार से जोरदार टक्कर हो गई। कार चालक की पहचान प्रवीण कुमार निवासी जाझवां के रूप में हुई है। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो

गए। दुर्घटना के बाद मोटरसाइकिल पर सवार दोनों घायल लड़कों को स्थानीय लोगों की सहायता से तुरंत सिविल अस्पताल रैहन पहुंचाया गया। जहां डाॅक्टरों ने अश्मित को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल ईशान को प्राथमिक इलाज के बाद सिविल अस्पताल नूरपुर रेफर किया गया। इस बीच दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस चौकी रैहन के प्रभारी एसआई नरेश कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बाइक और कार को कब्जे में ले लिया, जबकि अश्मित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया।
एडशिनल एसपी नूरपुर मदन कांत ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि अश्मित का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया। तथ्यों को जुटाकर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।