Himachal Accident News: हिमाचल घूमने आए दो पर्यटकों को ऐसे मिली मौत... ddnewsportal.com

Himachal Accident News: हिमाचल घूमने आए दो पर्यटकों को ऐसे मिली मौत... ddnewsportal.com

Himachal Accident News: हिमाचल घूमने आए दो पर्यटकों को ऐसे मिली मौत...

पुलिस जुटी आगामी कार्रवाई में, पंजाब के थे टूरिस्ट 

पंजाब से हिमाचल घूमने आए दो पर्यटकों को शायद ही यह मालूम हो कि यह उनका आखिरी टुअर हो सकता हे। मौत कब आ जाए कोई नही बता सकता। ऐसा ही दो टूरिस्ट के साथ हिमाचल में घटित हुआ। राज्य के मंडी जिले के पनारसा में एक तेज रफ्तार कार ने पंजाब के पर्यटकों को टक्कर मार दी, जिसमें से दो की मौत हो गई है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया है। मृतकों की पहचान रविंद्र कुमार पुत्र कर्मचंद निवासी कंगनपुर रोड भारतनगर सिरसा के और सतविंद्र पुत्र अवतार सिंह निवासी गांव गिल जिला लुधियाणा के रूप में हुई है।


मिली जानकारी के मुताबिक बलविंदर कुमार पुत्र जसपाल निवासी गुरु गोविंद सिंह नगर जिला लुधियाना पंजाब ने पुलिस को जानकारी दी कि वह अपनी गाड़ी में 21 जून को लुधियाना से कुल्लू मनाली घूमने के लिए आए थे। इस दौरान उनके साथ उनके रिश्तेदार व दोस्त भी थे। उसने कहा कि 25 जून को हम सभी वापस लुधियाना जा रहे थे कि उसने शाम के समय पनारसा में पंजाबी ढाबा के पास चाय पीने के लिए रुक गए।
इस दौरान हरविंदर सिंह पुत्र भजन सिंह लुधियाना और सतविंदर सिंह, रविंद्र सिंह होटल की पार्किंग में खड़े थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार आई और इन सभी को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में सतविंदर सिंह व रविंद्र कुमार की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि यह हादसा कार चालक की लापरवाही से हुआ है। एएसपी सागर चंद्र ने मामले की पुष्टि की है।