Himachal Accident News: कार खाई में गिरने से तीन की मौत ddnewsportal.com

Himachal Accident News: कार खाई में गिरने से तीन की मौत ddnewsportal.com

Himachal Accident News: कार खाई में गिरने से तीन की मौत 

भारी बारिश से क्षतिग्रस्त हुई सड़क के कारण पेश आया दर्दनाक हादसा, सीएम ने व्यक्त किया शोक

हिमाचल प्रदेश में माॅनसून जहां भारी तबाही पर तुला हुआ है वहीं भारी बारिश से खराब हुई सड़कें भी जानलेवा बनती जा रही है। भारी बारिश से क्षतिग्रस्त हुई सड़क पर फिसलकर एक वैगनआर कार 400 मीटर नीचे खाई में जा गिरी, जिससे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा प्रदेश की रामपुर-ननखड़ी सड़क पर पांडाधार के पास शरण ढांक में पेश आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। इस मार्ग का करीब सत्तर फीट हिस्सा ध्वस्त होने से ननखड़ी तहसील का उपमंडल और जिला मुख्यालय से संपर्क कट गया है।


पुलिस थाना रामपुर से मिली जानकारी के मुताबिक एक कार में सवार होकर तीन लोग किंगल में सेब बेचकर अपने गांव की ओर आ रहे थे। रात करीब 11:30 बजे जब कार शरण ढांक में पहुंची तो यहां बरसात से ध्वस्त हुई सड़क से कार फिसलक मच्छडा खड्ड में जा गिरी। हादसे की सूचना ग्रामीणों को मंगलवार सुबह लगी तो उन्होंने पुलिस थाना को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही प्रशासन, पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।


कड़ी मशक्कत के बाद तीनों शवों को घटनास्थल से बाहर निकाला गया। इस हादसे में वीर सिंह ठाकुर (45) पुत्र प्रताप सिंह, हिम्मत सिंह (38) पुत्र सवीर दास दोनों निवासी बनोला तहसील ननखड़ी जिला शिमला और रतन सिंह (48) पुत्र हरि सिंह निवासी दनेवटा, तहसील ननखड़ी, जिला शिमला की मौत हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। उधर, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हादसे में तीन लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों को तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।