Sports: डिप्टी कमांडेंट बनी जिला सिरमौर पुलिस क्रिकेट चैंपियन ddnewsportal.com

Sports: डिप्टी कमांडेंट बनी जिला सिरमौर पुलिस क्रिकेट चैंपियन  ddnewsportal.com

Sports: डिप्टी कमांडेंट बनी जिला सिरमौर पुलिस क्रिकेट चैंपियन

फाइनल मेच में एसपी कार्यालय नाहन को दी तीन विकेट से मात, एडिश्नल एसपी सोमदत रहे मुख्य अतिथि

कोलर खेल मैदान में चल रही पहली जिला सिरमौर पुलिस क्रिकेट चैंपियनशिप का समापन हो गया है। रविवार को चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला गया। जिसमे बतौर मुख्य अतिथि एडिश्नल एसपी सिरमौर सोमदत ने शिरकत कर खिलाडियों का उत्साहवर्धन किया और विजेता उपविजेता टीमों को इनाम वितरित किये। मेच डिप्टी कमांडेंट ने फाइनल मेच जीत कर चैंपियनशिप अपने नाम की है। 


टाॅस जीतकर एसपी कार्यालय नाहन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर मे पांच विकेट के नुकसान पर 168 का स्कोर बनाया। जिसमे प्रवीण अंगिरस के 82 और नीतीश शर्मा के 33 रनों का अहम योगदान रहा। कोलर की तरफ से नरेंद्र ने 2 लिये। 
डिप्टी सीओ ने 19.4 ओवर में लक्ष्य का पीछा करते हुए फाइनल मैच 3 विकेट से जीत लिया। डिप्टी सीओ की तरफ से नरेंद्र ने 62, अशोक ने अविजित 40 रन बनाये। नाहन की तरफ से नितिन शर्मा और अमरीक सिंह ने 2-2 विकेट चटकाए। 

नरेंद्र को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया, वहीं अमरीक सिंह को सीरीज के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार दिया गया। नरेंद्र को श्रृंखला के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के रूप में सम्मानित किया गया। नितीश शर्मा को सीरीज के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर का पुरस्कार दिया गया। नितिन शर्मा को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया। नितिन शर्मा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। विजेता और उपविजेता टीमों को मुख्य अतिथि सोमदत ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।
इस मौके पर एडिश्नल एसपी सोमदत ने कहा कि इस सफल चैंपियनशिप का श्रेय रमन कुमार मीणा, आईपीएस (पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर) को जाता है। जिन्होंने इस तरह की अद्भुत चैंपियनशिप का आयोजन करवाया।  उधर, एसपी सिरमौर ने कहा कि पुलिस अधिकारियों का मनोबल ऊंचा रखने के लिए भविष्य में भी ऐसी गतिविधियां आयोजित की जाएंगी।