Himachal News: पहले जहर खाकर मरना चाहा और अब खुद को मारी गोली ddnewsportal.com

Himachal News: पहले जहर खाकर मरना चाहा और अब खुद को मारी गोली ddnewsportal.com

Himachal News: पहले जहर खाकर मरना चाहा और अब खुद को मारी गोली

हिमाचल के इस जिले में युवक ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस जुटी जांच में

एक युवक पहले जहर खाकर मरने की कौशिश करता है। 10 दिन एम्स मे भर्ती रहता है और फिर जब ठीक होकर घर आता है तो फिर बंदूक से गोली चलाकर अपनी जिंदगी खत्म कर लेता है। मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर के घुमारवीं थाना इलाके के नस्वाल कस्बे में सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी लाइसेंस बंदूक से खुद को गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस इस बात की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि युवक पिछले कुछ समय से दिमागी तौर पर परेशान चल रहा था। घटना वीरवार सुबह करीब सात बजे हुई। मृतक की पहचान मनोहर पुत्र स्वर्गीय सुरेंद्र पाल गांव नस्वाल के तौर हर हुई है। 
मृतक की पत्नी रंजना ने पुलिस को बताया कि उसका पति मनोहर ट्रैक्टर चलाता था। जो पिछले कुछ समय से दिमागी तौर पर अस्वस्थ था। रंजना के मुताबिक, रोजाना की तरह मंगलवार शाम करीब आठ बजे मनोहर खाना खाकर सो गया था। वीरवार सुबह करीब 5:00 बजे उठकर अपने कमरे में ही था। रंजना के मुताबिक, वह रोजमर्रा के काम में लगी थी। इसी दौरान उसे कमरे से गोली की आवाज सुनाई दी। वह दौड़कर कमरे में पहुंची तो देखा कि उसके पति मनोहर ने खुद को गोली मार ली है। गोली हार्ट के पास लगी थी। रंजना के मुताबिक उसने एकदम से बंदूक बाहर फेंक दी। 


मनोहर कमरे में फर्श पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। लेकिन मनोहर दम तोड़ चुका था। कमरे में खून बिखरा हुआ था। स्थानीय पंचायत प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पत्नी रंजना के मुताबिक, करीब 15 दिन पहले मनोहर ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसके बाद वह दस दिन तक एम्स में दाखिल रहा था। मृतक मनोहर के दो बच्चे हैं। बेटी नवीं कक्षा में पढ़ती है जबकि बेटा कक्षा छह में पढ़ रहा है। इसके अलावा घर में  मनोहर की मां और पत्नी ही रहते हैं। मनोहर के पिता की मौत हो चुकी है। पुलिस ने शव और बंदूक को कब्जे में ले लिया है। 
उधर, पुलिस उप अधीक्षक चन्द्रपाल सिंह ने बताया कि युवक द्वारा खुद को गोली मारने की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों के बयान दर्ज कर  शव को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। परिजनों के मुताबिक, मनोहर पिछले कुछ समय से मानसिक तौर पर अस्वस्थ था।