Accident: सड़क हादसे में दम्पती की मौत बेटी लापता ddnewsportal.com

Accident: सड़क हादसे में दम्पती की मौत बेटी लापता ddnewsportal.com

सड़क हादसे में दम्पती की मौत बेटी लापता

हिमाचल प्रदेश के इस जिले में पेश आई कार दुर्घटना, बाजार से घर जा रहा था परिवार

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जिले के यूला संपर्क मार्ग पर बस स्टैंड के नजदीक कार के दो सौ मीटर गहरी खाई में गिरने से दंपती की मौत हो गई है जबकि बेटी दार रात तक भी लापता थी। हादसा उस समय हुआ जब परिवार टापरी बाजार से यूला अपने की घर की आ जा रहे थे। हादसे के बाद पुलिस और स्थानीय बचाव कार्य में लगे हुए हैं और देर शाम

तक बेटी की तलाश जारी थी। पुलिस ने इस संबध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  पुलिस थाना टापरी से मिली जानकारी के मुताबिक मामला मंगलवार देर शाम का है जब दंपती टापरी बाजार से अपने घर यूला की ओर कार में सवार जा रहे थे।
इसी बीच बस स्टैंड से थोड़ी दूरी पर स्पेन पास चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस की मदद से बचाव कार्य शुरू किया। देर शाम तक पुलिस ने दंपती के शवों को बरामद कर लिया है जबकि बेटी के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया था। हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर है। वहीं पुलिस और प्रशासन की टीम देर रात तक लापता बेटी की तलाश करती रही। पुलिस और स्थानीय लोगों के साथ डीएसपी भावानगर राजू भी शवों को गहरी खाई से निकालने के प्रयास कर रहे हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।