IPL 2023: धोनी और रोहित की पहली बार जबरदस्त भिडंत ddnewsportal.com

IPL 2023: धोनी और रोहित की पहली बार जबरदस्त भिडंत ddnewsportal.com

IPL 2023: धोनी और रोहित की पहली बार जबरदस्त भिडंत 

आज चैन्नई और मुंबई के बड़े मैच पर सबकी नजरें, पढ़ें किसका पलड़ा भारी...

आईपीएल 2023 का खुमार दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। हर दिन रोमांचक मैचों से दर्शक भी आनंदित है। और जब धोनी और रोहित आमने सामने हो तो खुमार चरम पर पंहुच जाता है। इसीलिए दर्शक और दोनो टीमों को फैन्स बेसब्री से मैच के इंतजार में है। 

आज यानि शनिवार को IPL के दो मैच है। पहला मैच राजस्थान रायल्स और देहली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। 
दिन का दूसरा और सीजन का 12वां मैच धोनी और रोहित शर्मा की टीम CSK V/S MI के बीच खेला जाएगा, इस भिडंत को देखने के लिए दर्शक बेताब है। इस सीजन में दोनो टीमे पहली बार आमने सामने होगी। बता दें कि आईपीएल के अभी तक के सफर में मुंबई जहां 5 बार चैंपियन बन चुका है वहीं, धोनी की चैन्नई सुपर किंग्स ने चार बार खिताब अपने नाम किया है। ऐसे में आज का मैच का रोमांच चरम पर रहेगा। 

किसका पलड़ा भारी-

आंकड़ों की बात करें तो दोनो टीमें 34 बार आमने सामने हुई है जिसमे मुंबई ने 20 बार तो चैन्नई ने 13 बार जीत दर्ज की है। ऐसे में मुंबई का पलड़ा आंकडों के मुताबिक भारी है। लेकिन जिस तरह की फार्म में एमएस धोनी चल रहे हैं लो मुंबई की टीम के लिए खतरे की घंटी है। धोनी को इस सीजन में अभी तक मात्र 7 बाॅल खेलने का मौका मिला है जिसमें उन्होंने दो शानदार छक्कों की मदद से 14 रन बनाए हैं। 

पिछले कल की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच हुआ जिसे लखनऊ ने 5 विकेट से जीता। इस मैच के मैन ऑफ द मैच कुनाल पांड्या रहे। 

आईपीएल 2023 के 12वें मैच के लिए दोनों टीमों का संभावित स्क्वॉड-


मुंबई इंडियंस-

रोहित शर्मा (कप्तान), टिम डेविड, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, ट्रिस्टन स्टब्स, डेवाल्ड ब्रेविस, जोफ्रा आर्चर, अर्जुन तेंदुलकर, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, जेसन बेहरनडॉर्फ, आकाश मढ़वाल, कैमरन ग्रीन, पीयूष चावला, डुआन जानसेन, विष्णु विनोद, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, संदीप वॉरियर, राघव गोयल, रिले मेरेडिथ।

चेन्नई सुपर किंग्स-

एमएस धोनी (कप्तान), डेवन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, सुभ्रांशु सेनापति, अंबाती रायडू, रविंद्र जडेजा, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, के भगत वर्मा, मोईन अली, राजवर्धन हंगरगेकर, शिवम दुबे, दीपक चाहर, महीश तीक्षणा, आकाश सिंह, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, अजिंक्य रहाणे, तुषार देशपांडे, बेन स्टोक्स, सिसांडा मगाला, मथीशा पथिराना, शेख रशीद, निशांत सिंधु और अजय मंडल।

गोर हो कि इस बार आईपीएल 2023 का आयोजन 31 मार्च से 28 मई तक किया जा रहा है। इस बार भी आईपीएल में 10 टीमों के बीच मुकाबले देखने को मिलेंगे।

आईपीएल का रोमांच आपके लिए बना रहे, इसलिए हम अपने स्पोर्ट्स आर्टिकल के माध्यम से आपको आईपीएल की खबरें लगातार देते रहेंगे। इसलिए हमसे जुड़ें रहें और आईपीएल का मजा लें।