Alto से भी सस्ती मिल रही मारुति की ये 7 Seater कार ddnewsportal.com

Alto से भी सस्ती मिल रही मारुति की ये 7 Seater कार ddnewsportal.com
फोटो: साभार गूगल।

Alto से भी सस्ती मिल रही मारुति की ये 7 Seater कार

होली पर यहाँ लग रही मेगा सेल, True Value पर मिल रहा बड़ा अवसर, पढें खबर...

जैसा कि आप जानते ही हैं कि भारतीय बाजार में Maruti Suzuki Alto देश की सबसे सस्ती कार है, जिसकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 3.25 लाख रुपये है। लेकिन यदि आपको मारूति की ही सेवन सीटर कार इससे भी सस्ती मिलें तो यकीन करना मुश्किल होगा। लेकिन यह संभव है।

अगर आप 7-सीटर कार खरीदना चाहते हैं, लेकिन कम बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि, आज हम आपको एक ऐसा आसान तरीका बताने जा रहे हैं, जहां आप मारुति सुजुकी अर्टिगा के यूज्ड मॉडल को ऑल्टो से भी कम कीमत में खरीद सकेंगे। 
दरअसल, Maruti Suzuki True Value पर 3 लाख रुपये से भी कम कीमत में अर्टिगा की पुरानी कार की बिक्री हो रही है। होली पर ग्राहकों को यह ऑफर  True Value पर मिल रहा है।
हमारे पिछले लेख में कईं फोन ये पूछने के लिए आए कि ये True Value है क्या। तो हम आपको बता देते हैं कि यह मारुति सुजुकी का ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जहां Maruti Suzuki Used Cars (मारुति की पुरानी कारों) की बिक्री होती है।

2.90 लाख में बिक रही Maruti Suzuki Ertiga Used Car-

True Value पर Low to High प्राइस फिल्टर सेट करने पर मारुति अर्टिगा का सबसे सस्ता यूज्ड मॉडल 2.90 लाख रूपये में बिक रहा है। यह 2012 का डीजल मॉडल है, जो 88,524 किलोमीटर चल चुका है। वहीं, 2.90 लाख रूपये से 3.25 लाख रुपये तक में अर्टिगा के 6 यूज्ड मॉडलों की बिक्री हो रही है।
यहां ध्यान देना जरूरी है कि ऊपर अर्टिगा के जितने भी मॉडल बताए गए हैं वो सर्टिफाइड मॉडल नहीं है। अब सर्टिफाइड मॉडल को आसान भाषा में समझें तो ये वो पुरानी गाड़ियां होती हैं जिन्हें बकायदा टेस्ट किया जाता है और उनके खराब मॉडल को बदल कर नया लगाया जाता है। यानी यह कहने के लिए केवल पुरानी गाड़ियां होती हैं, लेकिन इन्हें नई कार जैसा बेचा जाता है। ऐसे में मारुति सुजुकी के True Value पर Ertiga की सर्टिफाइड कार की शुरुआती कीमत 5.10 लाख रुपये से शुरू हो रही है।