धूम मचाने आ रहा है Xiaomi का Waterproof Smartphone- ddnewsportal.com

धूम मचाने आ रहा है Xiaomi का Waterproof Smartphone- ddnewsportal.com
फोटो: साभार गूगल।

धूम मचाने आ रहा है Xiaomi का Waterproof Smartphone

15 मिनट में होगा फुल चार्ज, जानिएं बेहतरीन खूबियाँ...

नये नये मोबाईल फोन रखने के शोंकीनो के लिए अच्छी खबर आई है। जल्द ही बाजार में Xiaomi का सबसे मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Xiaomi 12 Ultra को लॉन्च होने वाला है। शानदार वाटरप्रूफ की बेहतरीन खूबियाँ आपको यह फोन लेने से नही रोक पाएगी। जानकारी के मुताबिक इस फोन के बाजार मे आने को अभी थोड़ा समय है, क्योंकि Xiaomi स्नैपड्रैगन 8

Gen 1 चिप के बजाय आगामी स्नैपड्रैगन 8 Gen 1+ SoC के साथ डिवाइस लॉन्च करना चाहता है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लीक बंद हो जाएगा क्योंकि टिपस्टर @Shadow_leaks ने आगामी फ्लैगशिप डिवाइस के कुछ स्पेक्स और कॉन्सेप्ट रेंडरर्स का खुलासा किया है। टिप्स्टर ने फोन के कैमरे, डिस्प्ले साइज और बैटरी की जानकारी है। विस्तार से Xiaomi 12 Ultra के बारे में जानते हैं।

टिपस्टर बताता है कि स्मार्टफोन 6.73-इंच 2K E5 AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जो LTPO 2.0 तकनीक का उपयोग करता है। स्क्रीन 10 बिट कलर को सपोर्ट करेगी और कहा जाता है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है। टिपस्टर बताता है कि स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC के साथ आएगा, लेकिन हालिया रिपोर्टों को देखते हुए, यह सटीक हो भी सकता है और नहीं भी।

Xiaomi 12 Ultra Camera

टिपस्टर से पता चलता है कि स्मार्टफोन में दो 50-मेगापिक्सेल सोनी IMX766 सेंसर होंगे जो प्राथमिक और अल्ट्रावाइड कैमरों के रूप में काम करेंगे। यह भी कहा जाता है कि डिवाइस में 16-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 48-मेगापिक्सल का IMX586 टेलीफोटो कैमरा है।

Xiaomi 12 Ultra Battery

इसके अलावा, लीकस्टर से पता चलता है कि Xiaomi 12 Ultra 5000mAh की बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। यह संभवतः आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 आधारित MIUI को बूट करेगा और इसमें IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट सर्टिफिकेशन के साथ स्टीरियो स्पीकर होंगे।