City Beautiful News: कनाडा में मिला चंडीगढ़ निगम पार्षद जसबीर बंटी को सम्मान - ddnewsportal.com

City Beautiful News: कनाडा में मिला चंडीगढ़ निगम पार्षद जसबीर बंटी को सम्मान -  ddnewsportal.com

City Beautiful News: कनाडा में मिला चंडीगढ़ निगम पार्षद जसबीर बंटी को सम्मान 

गुरु नानक फूड बैंक ने काउंसलर को समाज सेवा में किए जा रहे नेक कार्यों के लिए किया सम्मानित

City Beautiful: चंडीगढ़ नगर निगम पार्षद जसबीर सिंह बंटी को सात समंदर पार सम्मान मिला है। सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ शहर में उनके द्वारा किए जा रहे वार्ड विकास कार्यों के साथ साथ समाज सेवा में किए जा रहे नेक कार्यों के लिए गुरु नानक फ़ूड बैंक ने सरी कनाडा में सम्मानित किया। गुरु नानक फ़ूड बैंक के डायरेक्टर नीरज वालिया और जय मिन्हास ने एप्रिशिएसन लेटर देकर जसबीर सिंह बंटी को सम्मानित किया। नीरज वालिया ने जसबीर सिंह बंटी को उनके द्वारा किए जा रहे समाजसेवी कार्यों के लिए शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में भी समाज हित मे सदैव कार्य करते रहने का निवेदन किया और कहा कि इससे समाज के किसी विशेष वर्ग का उद्धार होता है और किये गए पुण्य कार्य के लिए दुआयें मिलती हैं।


इस दौरान जसबीर सिंह बंटी ने अपने संबोधन में उन्हें दिए गए मान सम्मान के लिए गुरु नानक फ़ूड बैंक के निदेशक का आभार जताया और कहा कि वो सदैव ही समाजसेवा के लिए प्रयासरत रहते हैं। उनके किसी की सेवा करने से या उसका कुछ हित करने से किसी का भला होता है तो ताउम्र इस कार्य मे लगे रहेंगे। वो यह समाजसेवा किसी प्रशंसा के लिए नही करते है, बल्कि इससे उन्हें आत्म संतुष्टि मिलती है।


अमेरिका से कनाडा विशेष विजिट के दौरान पार्षद जसबीर सिंह बंटी के साथ वहां के समुदाय ने सरी सेंटर से मिलकर कई मुद्दों पर चर्चा की। इस मौके पर चंडीगढ़ शहर की सीनियर जर्नलिस्ट तरलोचन सिंह, अमरीक सिंह सांगा और प्रमुख पंजाबी अमेरिकी संघ भी मौजूद थे।
कनाडा में दूसरी बार सांसद बने रणदीप सिंह  सराय ने भी इस मौके पार्षद जसबीर सिंह बंटी के साथ कनाडा में राजनीति, पंजाबी समुदाय और पंजाबी छात्रों पर चर्चा की।  इस मौके पर गुरु नानक फूड बैंक के निदेशक नीरज वालिया भी मौजूद रहे।